Follow us on
Wednesday, December 13, 2017
Gurgaon
गुरुग्राम नगर निगम के आम चुनावों में विपक्ष कहीं ठहर नहीं पाया - मनोहर लाल

चंडीगढ़ - हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हाल ही में सम्पन्न हुए गुरुग्राम नगर निगम के आम चुनावों में सबसे बड़ी विडंबना यही रही कि विपक्ष कहीं ठहर नहीं पाया, जिसकी अपेक्षा नहीं थी। वे गुरुग्राम के शीतला माता मन्दिर में मीडिया प्रतिनिधियों के सवालों के जवाब दे रहे थे। मुख्यमंत्री से जब नगर निगम चुनाव के संबंध में पूछा गया तो उन्होंने यही कहा कि पिछले चुनाव की तुलना में इस बार विपक्ष बहुत कमजोर रहा, जिसकी अपेक्षा नही थी।

प्रद्युम्न के रायन स्कूल पहुंची सीबीआई, 1 दिन की रिमांड पर लिए तीनों आरोपी

भोंडसी स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युमन की हत्या मामले में शुक्रवार को सीबीआई के मामला दर्ज करने के बाद एक तीन सदस्यीय टीम शनिवार सुबह 11:30 बजे स्कूल पहुंची। सीबीआई ने मुख्य आरोपी कंडक्टर समेत रायन स्कूल के एचआर हेड और जोनल हेड को एक दिन की रिमांड पर ले लिया है। सीबीआई के साथ ही 12 सदस्यों वाली फॉरेंसिक टीम भी है जो मौका-ए-वारदात की जांच में जुटी है। सीबीआई ने स्कूल के सभी टीचिंग और नॉन टीचिंग स्टाफ को भी पूछताछ के लिए बुलवाया है।

गुरूग्राम नगर निगम चुनाव के लिए मतदान आज

चंडीगढ़ - गुरूग्राम नगर निगम चुनाव स्वतन्त्र, निष्पक्ष तथा शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न करवाने के लिये सभी तैयारियाँ कर ली गई है। रविवार को 558884 मतदाता 202 प्रत्याशियो केभाग्य का फैसला करेंगे। इन मतदाताओं में 292938 पुरूष तथा 265946 महिला मतदाता शामिल हैं। चुनाव के लिये सभी पोलिग पार्टियाँ अपने अपने बूथो के लिये रवाना हो चुकी है । मतदान ईवीएम पर करवाया जाएगा। 

मुख्यमंत्री ने दी मंजूरी, 779 करोड़ से राजीव चौक, सिग्नेचर टॉवर व इफ्फको चौक जंक्शन से यातायात समस्या होगी हल

चंडीगढ़ - हरियाणा के मुख्यमन्त्री मनोहर लाल ने आज गुडग़ांव के राजीव चौक, सिग्नेचर टॉवर व इफ्फको चौक जंक्शन पर वर्तमान यातायात के अवरूद्ध संचालन के सुधार की लगभग 779 करोड़ रुपये की 3 अलग-अलग समेकित योजनाओं को सैद्धान्तिक स्वीकृति प्रदान की। 

गुडग़ांव में बिल्डर ने लॉन्च किया 100 करोड़ का फ्लैट

नई दिल्ली - रीयल्टी कंपनी रहेजा डिवेलपर्स अपने गुडग़ांव स्थित रेवंता प्रोजेक्ट में 100 करोड़ रुपये कीमत वाले अपार्टमेंट की पेशकश कर रही है, जिसमें निजी स्विमिंग पूल व रूफटॉप हेलिपैड की सुविधा है। कंपनी का कहना है कि वह अपनी इस परियोजना में 90 प्रतिशत से अधिक फ्लैट प्रवासी भारतीयों (एनआरआई) व विभिन्न बड़ी हस्तियों को बेच चुकी है। कंपनी देश के जिस सबसे महंगे अपार्टमेंट की पेशकश कर रही है, वह 10 हजार वर्गफुट वाला टॉप फ्लोर अपार्टमेंट है।