Follow us on
Friday, April 27, 2018
Punjab

निगम चुनावों से पहले भाजयुमो से हुई गलती, जिससे मचा बवाल

December 02, 2017 07:47 AM

जालंधर - दिसंबर की 17 तारीख को नगर निगम के चुनाव होंगे। चुनावों की तारीख का एेलान होते ही पार्टियों में उम्मीदवारी को लेकर होड़ मच गई है और इसी हड़बड़ी में कुछ लोग गलतियां भी कर रहे हैं। एेसा ही मामला वार्ड नंबर 64 में देखने को मिला। यहां पर एक पोस्टर को फेसबुक पर पेस्ट करने से बवाल मच गया।

दरअसल, वार्ड नंबर 64 से भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रधान मनीष विज के करीबी भाजयुमो के उप- प्रधान अमित भाटिया ने मनीष को अकाली दल और बीजेपी का सांझा उम्मीदवार घोषित करने का दावा किया। जिसके बाद बवाल मचना तो लाजमी था। क्योंकि अभी तक किसी बी उम्मीदवार के नाम की घोषणा नहीं की गई है।

फेसबुक पर डाले गए इस स्टेटस पर पार्षद कंवलजीत सिंह बेदी के बेटे जौली बेदी ने कड़ा ऐतराज जताया और इसे पार्टी के अनुशान के खिलाफ बताया। जौली बेदी ने जिला प्रधान रमेश शर्मा के ध्यान में भी सारा मामला ला दिया और अमित भाटिया व मनीष विज पर एक्शन की मांग की है। बेदी ने कहा कि अभी तो नामांकन फार्म भरने की प्रक्रिया शुरू हुई है।

वार्ड नंबर 64 नया बना है। इस वार्ड को पार्षद कंवलजीत सिंह बेदी, अश्विनी भंडारी, कमलजीत सिंह गांधी और वेद वशिष्ट के वार्ड के इलाकों से काटकर बनाया गया है। यहां से बीजेपी के कई दावेदार सामने आने वाले हैं, लेकिन अमित भाटिया की पोस्ट से विवाद छिड़ गया है।अमित भाटिया ने कहा कि उन्होंने ये पोस्ट अपने स्तर पर डाली थी, मगर मनीष विज ने फोन करके उनसे ये पोस्ट डिलीट करवा दी है। वहीं मनीष विज ने कहा कि उन्हें इस पोस्ट बारे जब पता चला तो उन्होंने तभी ही डिलीट करवा दी। उनकी किसी को ठेस पहुंचाने की मंशा नहीं थी। कई बार समर्थक उत्साह में ऐसी गलती कर जाते हैं।

Have something to say? Post your comment