Follow us on
Wednesday, December 13, 2017
Politics

राहुल के दिमाग पर आता है तरस - राजनाथ

December 03, 2017 09:49 PM

गुजरात चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा के दिग्गजों ने मोर्चा संभाल लिया है। जहां एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में तीन रैलियों को संबोधित करेंगे वहीं दूसरी तरफ गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कहते हैं कि 'विकास' पागल हो गया है, मुझे उनके दिमाग पर तरस आता है। उन्होंने कहा कि विकास कभी धीमा हो सकता है, कभी तेज हो सकता है, कभी रुक सकता है पर 'विकास' पागल भी कभी होता है क्या?

गृहमंत्री ने कहा कि 'विकास' भाजपा के हिसाब से डिवेलपमेंट है लेकिन कांग्रेस के हिसाब से व्यक्ति-विशेष है तभी उनके मुताबिक वह पागल हो गया है। उन्होंने कहा कि क्या हम कह सकते हैं कि यह माइक पागल हो गया है या फिर यह बिजली का पोल पागल हो गया है? राजनाथ सिंह ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आतंकवादी, आतंकवादी होता है, ना हिंदू होता है ना मुसलमान होता है, ना ईसाई होता है, उसका कोई मजहब नहीं होता लेकिन केवल वोट के चक्कर में जात-पात, मजहब के आधार पर बांट कर ये सरकार बनाना चाहते हैं।

दरअसल गुजरात में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस 'विकास गांडो थायो छे' यानी 'विकास पागल हो गया है' के नारे से भाजपा सरकार को घेरने का कैंपेन शुरू किया है। इसके बाद जब पीएम मोदी गुजरात गए तो उन्होंने अपने भाषणों में 'मैं गुजरात हूं, मैं विकास हूं' नारे का इस्तेमाल किया। गुजरात में पीएम कई साल तक मुख्यमंत्री पद पर रह चुके हैं और वह देश ही नहीं बल्कि दुनिया में विकास के गुजरात मॉडल का जिक्र करते आए हैं। यही वजह थी कि कांग्रेस ने गुजरात में भाजपा पर निशाना साधने के लिए विकास को पागल बताया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Politics News
दागी नेताओं पर गिरेगी गाज, मोदी सरकार ने लिया बड़ा फैसला
सरकार के खिलाफ रिपोर्ट कार्ड पेश करेगा आरजेडी - तेजस्वी
भाजपा ने किया राष्ट्रपिता का अपमानः कांग्रेस
ईडी का लालू झटका, आईआरसीटीसी होटल मामले में जब्त की 44.7 करोड़ की संपत्ति
प्राइवेट स्कूलों में नहीं हो पाएगी निर्धन बच्चों की मुफ्त पढ़ाई
बैलेट पेपर से भाजपा दोबारा मतदान करा ले असलियत आ जायेगी सामने - मायावती
महबूबा लगातार छठी बार पीडीपी की अध्यक्ष बनी
जवानों के हौसले बुलंद, हर रोज 6-7 आतंकियों का धड़ाधड़ कर रहे सफाया - राजनाथ
आतंकवादियों का कोई धर्म, जाति नहीं - उपराष्ट्रपति
पत्थरबाजों के 744 मामले वापस लेगी मुफ्ती सरकार