Follow us on
Wednesday, December 13, 2017
Entertainment

बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद के साथ स्क्रीन शेयर करेगी इलियाना डी क्रूज़

December 06, 2017 07:53 AM

शाहिद कपूर हाल ही में अपनी विवादास्पद फिल्म पद्मावती में रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आने वाले है। हालाकि इस फिल्म की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं हुई है। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू के लिये शाहिद कपूर को साइन कर लिया है। पहले ये खबरे आ रही थी की इस फिल्म में शाहिद के अपोज़िट कैटरीना कैफ नजर आ सकती है। इलियाना के साइन होने के साथ ही तमाम अटकलों पर भी विराम लग गया है। टॉयलेट: एक प्रेम कथा के डायरेक्टर की ये फिल्म भी पिछली फिल्म की तरह से सामाजिक मुद्दे पर आधारित होगी। इस फिल्म में बिजली की कमी के साथ आम आदमी के संघर्षों को दिखाया जायेगा, की इन दिनों किस तरह से बिजली की कीमतें आसमान छू रही है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक इलियाना डी क्रूज़ ने इस फिल्म के लिए हा बोल दिया है। इस फिल्म में वो एक वकील की भूमिका में नजर आने वाली है। टी-सीरीज़ के साथ ही फिल्म की को-प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा ने बताया की हमने इलियाना से बात कर ली है और वो इस रोल के लिए तैयार है।इसमें वो शाहिद के अपोजिट वकील की एक मजबूत भूमिका में है और अब हम बची हुई कास्टिंग पूरी कर रहे हैं।

फिल्म के शीर्षक की घोषणा के साथ ही इसका टीज़र दीवाली पर रिलीज़ किया गया था। डायरेक्टर श्री नारायण सिंह ने बताया की इस फिल्म का सब्जेक्ट इस समय के अनुसार है। दिवाली ने भी इस सब्जेक्ट पर प्रकाश डालने के लिए सही अवसर दिया है जिस पर चर्चा करना आवश्यक है और हम ऐसी फिल्म बनाने जा रहे हैं जो एंटरटेनमेंट के साथ ही सोशल मैसेज भी देती है।फिल्म की शूटिंग 19 जनवरी से शुरू होने के साथ ही आने वाले 31 अगस्त 2018 को रिलीज होगी।

Have something to say? Post your comment