Follow us on
Monday, February 19, 2018
Entertainment

दीया मिर्जा का कहना, बचपन का सबसे खूबसूरत पहलू बेफ्रिक होना

December 07, 2017 06:47 AM

मुंबई - बॉलीवुड अभिनेत्री दीया आगामी मुंबई जूनियरथन और स्क्रैपी न्यूज स्टेशन जैसे कार्यक्रमों को देखकर बहुत खुश हैं, जो बच्चों के जीवन को प्रभावित करने वाले मुद्दों के बारे में जागरूकता फैलाने में मदद करते हैं। दीया मिर्जा का कहना है कि बचपन का सबसे खूबसूरत पहलू बेफिक्रे होना होता है। दीया मिर्जा ने कहा, बचपन की सबसे खूबसूरत चीज यह होती है कि इस समय आप बेफिक्र होते हैं। बच्चे किसी प्रकार के डर और मुसीबतों से मुक्त होते हैं। दुर्भाग्यवश, आज के बच्चे बेफिक्री के लिए जूझ रहे हैं और मेरा दिल यह देखकर बेहद दुखी होता है।

दीया मिर्जा ने कहा, एक पर्यावरणविद् और संरक्षणवादी के रूप में मुझे गर्व है कि स्क्रैपी न्यूज व्यस्कों को सामाजिक मुद्दों की जानकारी दे रहा है। दीया ने बताया कि वह जूनियरथन के बारे में सुनकर उत्साहित हैं लेकिन उन्हें ज्यादा खुशी होती अगर इस कार्यक्रम का आयोजन स्वच्छ वातावरण में होता।

जूनियरथन मुंबई में आयोजित की जाने वाली बच्चों की मैराथन है। यह एक वार्षिक कार्यक्रम है, जो उन्हें शारीरिक गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करता है। यह कार्यक्रम 10 दिसंबर को आयोजित किया जाएगा।

Have something to say? Post your comment