Follow us on
Friday, April 27, 2018
Himachal

गुजरात भाजपा ने माना अनुराग की क्षमता का लोहा

December 09, 2017 08:52 AM

हमीरपुर - गुजरात भाजपा ने सांसद अनुराग ठाकुर की क्षमता का लोहा माना है। गुजरात में इस समय विधानसभा चुनाव का शोर अपने शबाब पर है। देश के प्रधानमंत्री से लेकर कई राज्यों के मुख्यमंत्री गुजरात में डेरा डाल भाजपा के मिशन 150 को सफल बनाने के लिए ताबड़तोड़ जनसभाएं किए जा रहे हैं। चुनावों में जीत का सेहरा भाजपा के ही सिर पर सजे इसके लिए पार्टी ने विभिन्न राज्यों से कुशल संगठन क्षमता वाले नेताओं को गुजरात के चुनावी रण में उतार कर उन्हें अलग-अलग जिलों में पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी सौंपी है।

इसी क्रम में हिमाचल के हमीरपुर से भाजपा के लोकप्रिय सांसद अनुराग ठाकुर को पार्टी ने दो महत्वपूर्ण जिलों अमरेली और पोरबन्दर की कमान सौंपकर उनकी नेतृत्व और संगठन क्षमता पर भरोसा जताया है। एक तरफ पार्टी ने जहां बाकी सांसदों या विधायकों को एक जिले या विधानसभा की जिम्मेदारी दी है तो दूसरी तरफ हिमाचल के अनुराग ठाकुर को 2 जिलों की कमान सौंपना हिमाचल के लिए गर्व की बात है।

पार्टी से जिम्मेदारी मिलते ही अनुराग अपनी टीम के साथ दोनों जिलों में लगातार जनसभाओं से लेकर डोर टू डोर प्रचार के माध्यम से मिशन 150 को सफल बनाने में पूरी शिद्दत से लगे हुए हैं। अभी हालिया खत्म हुए हिमाचल विधानसभा चुनाव के दौरान 8 जिलों में 131 जनसभाएं करने के तुरंत बाद गुजरात चुनावों में इतनी बड़ी जिम्मेदारी मिलना उनकी उम्दा संगठन क्षमता और पार्टी के प्रति उनकी कर्त्तव्यनिष्ठा को दर्शाता है।

Have something to say? Post your comment