Follow us on
Monday, July 16, 2018
BREAKING NEWS
किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहाने वालों से पूछें कि सिंचाई परियोजनाएं अधूरी क्यों छोड़ीं - मोदीआज से मिलेगी चंडीगढ़ से कोलकाता के लिए सीधी फ्लाइटरैस्टोरैंट और फास्ट फूड काउंटर एफ.एस.एस.ए.आई. के तय मानकों के अनुसार खाद्य तेल का प्रयोग करेंधोनी की फिनिशिंग पर बार-बार सवाल उठाना दुर्भाग्यपूर्ण - कोहलीपुतिन से अहम सम्मेलन के लिए फिनलैंड पहुंचे अमेरिकी राष्ट्रपतिसांप्रदायिक हिंसा और पीट पीट कर जान लेने की घटना पर प्रधानमंत्री से जवाब मांगेंगे वाम दलभारत, पाक अगले माह रूस में आतंकवाद रोधी एससीओ अभ्यास में हिस्सा लेंगेशहर से दूर जन्मदिन मनाएंगी कटरीना कैफ
Entertainment

मूल गाने से बेहतर होना चाहिए रीमिक्स - मोनाली ठाकुर

December 17, 2017 08:21 AM

बॉलीवुड में पुराने हिट गीतों को नए अवतार में पेश करने के ताजा चलन को मशहूर पार्श्व गायिका मोनाली ठाकुर सही मानती हैं, बशर्ते इनके रीमिक्स संस्करण मूल गानों से बेहतर हों। मोनाली ने कहा, पुराने गानों को नए तरीके से पेश किए जाने के चलन पर मुझे कोई आपत्ति नहीं है। मैं मानती हूं कि कोई मधुर धुन किसी एक दौर के लिए नहीं, बल्कि हमेशा के लिए होती है।

वह रॉयल स्टैग बैरल सिलेक्ट एमटीवी अनप्लग्डै के सीजन-सात के तहत आयोजित प्रस्तुति के लिए इंदौर पहुंची थीं। उन्होंने कहा, अगर कलाकार संगीत और गायकी की अलग शैली के साथ किसी पुरानी धुन को बेहतर तरीके से पेश कर सकते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है। लेकिन अगर आप किसी हिट धुन पर पुराने गाने से अच्छा गाना नहीं बना सकते, तो आप रीमिक्स तैयार कर मूल गीत की तौहीन ही करते हैं।

मोनाली ने कहा कि उन्होंने भारतीय शास्त्रीय संगीत सीखा है। लेकिन वह बतौर पार्श्व गायिका किसी खास छवि में कैद होना नहीं चाहतीं। उन्होंने कहा, मैं अलग-अलग विधाओं में गाना चाहती हूं, मैं रैप विधा के गीत भी गाना चाहूंगी। हालांकि, मैं एक बात का हमेशा ध्यान रखती हूं कि जो गीत मैं गाऊं, उसके बोल अच्छे होने चाहिए।

Have something to say? Post your comment