Follow us on
Wednesday, July 18, 2018
Haryana

प्रदेश के लोग आउट ऑफ द बॉक्स विचार दें - मुख्यमंत्री

December 19, 2017 05:59 AM

चंडीगढ़ - मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लोगों से आउट ऑफ द बॉक्स विचार देने का आग्रह किया जिन्हें सरकार द्वारा जनहित में लागू किया जाएगा। वे आज यहां अपने निवास पर आए पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।  उन्होंने हिमाचल प्रदेश व गुजरात विधानसभा चुनावों की जीत पर पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी और कहा कि हरियाणा में भी गुजरात की तर्ज पर संगठन को मजबूत कर एक टीम के रूप में कार्यकर्ता जनसेवा का कार्य करें। टीम के रूप में कार्य करेंगे तो संगठन मजबूत होगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता पार्टी के पार्टी व देश हित में कार्य करें, जिससे हरियाणा में भी बीजेपी के शासन के 27 वर्ष पूरे हों। उन्होंने कहा कि गत तीन दिवसीय चिंतिन शिविर के दौरान सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों ने हरियाणा के नव निर्माण पर मंथन किया और इस सम्बन्ध में एक प्रारूप भी तैयार किया गया है। प्रदेश के नव निर्माण में आउट ऑफ द बॉक्स आए विचारों को भी प्राथमिकता दी जाएगी। उन्होंने हिमाचल प्रदेश और गुजरात विधानसभाओं के चुनावों में जीत पर कार्यकर्ताओं को पुन: बधाई दी।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हरियाणा सरकार ने प्रदेश में भ्रष्टाचार पर जीरो टोलरेंस की नीति को अपनाया हुआ है और सरकार भ्रष्टïाचार को समाप्त करने के लिए कृतसंकल्प है। इसके दृष्टिïगत प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन किया जा रहा है और पारदर्शिता को बढ़ावा दिया जा रहा है।

उन्होंने कार्यक्रताओं का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वे छोटे-मोटे मतभेदों को छोडक़र लंबी सोच के साथ कार्य करें और पार्टी की नीतियों और कार्यक्रमों को आगे बढ़ाएं। सरकार ने पिछले तीन दिन तक परवाणु में चिंतन शिवर के दौरान समन्वय का कार्य किया है, जिससे सरकार और प्रशासनिक अधिकारियों में सामूहिकता की भावना प्रबल हुई है। नि:संदेह इस चिंतन शिविर के सार्थक परिणाम सामने आएंगे और प्रदेश विकास के मार्ग पर और अधिक तेजी से आगे बढ़ेगा।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा पुलिस चला रही नशा तस्करों के खिलाफ विशेष अभियान
हरियाणा में रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए चार एमओयू पर हस्ताक्षर
मेवात क्षेत्र का पिछड़ा पन दूर करना प्रधानमंत्री व प्रदेश सरकार की है प्राथमिकता
अतिथि अध्यापकों का वेतन को 20 से 25 प्रतिशत बढ़ेगा – शिक्षा मंत्री
बलात्कार या छेड़छाड़ के आरोपी की सभी सुविधाएं होगी निलम्बित - सीएम
छात्र विरोधी है भाजपा सरकार - चौटाला
175 करोड़ रूपए खर्च कर होगी करनाल से पंजाब की कनेक्टिविटी
ट्राईसिटी प्लानिंग बोर्ड स्थापित करने संबंधी खट्टर के सुझाव को कैप्टन ने किया रद्द
कंप्यूटर टीचर्स और लैब सहायक फिर हुए पुलिस बर्बरता के शिकार, कईयों को पहुँचाया हस्पताल
पंचकूला और मोहाली के विकास के लिए सशक्त प्राधिकरण बनाने की जरूरत – मनोहर लाल