Follow us on
Wednesday, April 25, 2018
Entertainment

अभिनेत्री की बॉक्स ऑफिस पर उसकी मांग वैवाहिक स्थिति से तय नहीं हो - रानी

December 21, 2017 06:36 AM

मुंबई - बॉलीवुड की अदाकारा रानी मुखर्जी का कहना है कि एक अभिनेत्री की क्षमता और बॉक्स ऑफिस पर उसकी मांग को उसके विवाहित या अविवाहित होने से तय नहीं किया जाना चाहिए। 39 वर्षीय रानी ने फिल्मकार आदित्य चोपड़ा से शादी करने के बाद मर्दानी जैसी कामयाब फिल्म दी। वह अपनी अगली फिल्म हिचकी की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। यह उनकी बेटी अदिरा के जन्म के बाद पहली फिल्म है।

अभिनेत्री का मानना है कि शादीशुदा अभिनेत्री का भी भविष्य सुरक्षित होना चाहिए और इसके लिए समाज को अपनी सोच बदलने की जरूरत है। रानी ने कहा, वक्त बदल रहा है। पश्चिम में इस तरह का भेदभाव कभी नहीं होता है। उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन यहां हमें पड़ता है। अगर हम इस पर काम करें तो यह दूर होगा। यह लोगों की मानसिकता पर है।

उन्होंने कहा कि अगर आप किसी अभिनेत्री की फिल्म इस बात पर ध्यान दिए बिना देखते हैं कि महिला शादीशुदा है और उसकी एक बच्ची है तो आप सिर्फ फिल्म में किरदार और इसे निभाने वाली अभिनेत्री को देखेंगे। अगर आप अभिनेत्री को उसके निजी जीवन के आधार पर आंकेंगे तो ये चीजें आएंगी।

रानी हिचकी फिल्म के ट्रेलर लांच के मौके पर बोल रही थीं। इस फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ पी मल्होत्रा हैं। रानी ने अपनी बेटी अदिरा के बारे में ज्यादा बात करने से बचते हुए कहा कि वह और उनके फिल्मकार पति अपनी बेटी के जीवन को निजी रखना चाहते हैं।

अभिनेत्री ने नौ दिसंबर 2015 को अपनी पहली संतान को जन्म दिया था। उन्होंने कहा कि वे अपनी बच्ची का सामान्य बचपन चाहते हैं। उन्होंने कहा, यह हमारा फैसला है। मेरे पति चाहते हैं कि अदिरा की सामान्य परवरिश हो।

Have something to say? Post your comment