Follow us on
Friday, October 19, 2018
Entertainment

अब जैकलीन करना चाहती है ऐसी फिल्मों में काम

December 26, 2017 06:01 AM

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीज पीरियड्स फिल्म में काम करना चाहती है। जैकलीन ने अपने करियर के दौरान रोमांटिक कॉमेडी फिल्में अधिक की हैं, लेकिन वह आशुतोष गोवारीकर और संजय लीला भंसाली जैसे निर्दशकों की पीरियड्स फिल्में करना चाहती हैं।

जैकलीन ने कहा,''मैं मानती हूं कि मैंने अभी तक रोमांटिक कॉमेडी फिल्में बहुत की हैं, लेकिन मैं संजय लीला भंसाली की'पद्मावती'जैसा किरदार निभाना चाहूंगी। आशुतोष और संजय जैसे निर्देशकों की फिल्मों में काम करने की मेरी तमन्ना है।'' बायोपिक फिल्म में काम करने संबंधी सवाल के जवाब में जैकलीन ने कहा कि वह सानिया मिर्जा से काफी प्रभावित हैं और खुद को पर्दे पर उनके किरदार में ढलते देखना चाहती हैं।

जैकलीन ने कहा,''बायोपिक में काम करने से आप बहुत कुछ सीख पाते हैं। हाल फिलहाल में कई बेहतरीन बायोपिक बनी हैं। मैं चूंकि फिटनेस को लेकर जुनूनी हूं, तो चाहती हूं कि किसी स्पोटर्स पर्सनेलिटी के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं। सानिया मिर्जा का करियर मुझे काफी प्रभावित करता है, उम्मीद करती हूं कि सानिया मिर्जा के जीवन पर बनी फिल्म में काम करूं।''

Have something to say? Post your comment