Follow us on
Friday, October 19, 2018
Entertainment

एक बार फिर से सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे श्रध्दा और शाहिद

January 03, 2018 07:34 AM

मुंबई - बॉलीवुड अभिनेत्री श्रद्धा कपूर सिल्वर स्क्रीन पर शाहिद कपूर के साथ काम करती नजर आ सकती हैं। 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' जैसी कामयाब फिल्म निर्देशित कर चुके नारायण सिंह शाहिद कपूर के साथ फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' नाम की फिल्म बना रहे हैं।

चर्चा थी कि इस फिल्म में शाहिद के साथ इलियाना डीक्रूज या फिर वाणी कपूर हो सकती हैं लेकिन बात नहीं बनी। इस फिल्म के लिए श्रद्धा को हीरोइन के रूप में चुना गया है। हैदर के बाद यह दूसरा मौका होगा, जब श्रद्धा और शाहिद एक साथ नजर आएंगे।

फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कहा, यह फिल्म कैटरीना कैफ को ऑफर की गई थी, लेकिन आनंद एल रॉय की फिल्म और अपने अन्य कमिटमेंट्स को लेकर व्यस्तता के चलते कैट इस फिल्म से नहीं जुड़ीं। इसके बाद वाणी कपूर को अप्रोच किया गया, लेकिन वाणी ने भी इस फिल्म से किनारा कर लिया। इसी बीच इस रोल के लिए श्रद्धा से सम्पर्क किया गया और उन्होंने यह रोल करने के लिए हामी भर दी।

फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' बिजली ग्राहकों से जुड़े मुद्दे की कहानी है। फिल्म में शाहिद वकील की भूमिका में हैं। यह एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में अभिषेक बच्चन भी एक छोटी-सी भूमिका में नजर आएंगे।

Have something to say? Post your comment