Follow us on
Wednesday, January 23, 2019
India

भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है - ज्योतिरादित्य सिंधिया

January 14, 2018 08:49 AM

नयी दिल्ली - पूर्व केंद्रीय मंत्री और लोकसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर हमला बोलते हुए आज कहा कि राजनीति में सभी दलों का स्थान होना चाहिए, लेकिन भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है. सिंधिया ने कल गुना जिले के राघौगढ़ में कांग्रेस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच आपसी विवाद के बाद आज अशोक नगर में संवादादताओं से चर्चा के दौरान ये बात कही।

उन्होंने कहा कि राजनीति में सभी दलों को स्थान होना चाहिए, लेकिन भाजपा दूसरे दलों को दबाना चाहती है. कांग्रेस विधायक जयवर्धन सिंह सरकार के खिलाफ जो लड़ाई लड़ रहे हैं, उसमें वह पूरी तरह से उनके साथ हैं. सिंधिया ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पूरी कैबिनेट इन दिनों मुंगावली और कोलारस विधानसभा क्षेत्र में घोषणाएं करने में जुटी है, जबकि पहले भी प्रदेश में जहां चुनाव हुए हैं, वहां की गई घोषणायें आज तक पूरी नहीं हुई, अब की घोषणाऐं भी छलावा साबित होंगी।

आगामी उपचुनाव में ईवीएम मशीनों में गड़बड़ियां की आशंका जताते हुए सिंधिया ने कहा कि देश में ईवीएम गड़बड़ी का पहला मामला भिंड जिले के अटेर में सामने आया था, इसके बाद चुनाव आयोग से शिकायत की गई थी, अगर आगामी उपचुनाव में भी किसी तरह की गड़बड़ी की गई तो कांग्रेस फिर चुनाव आयोग के पास जाएगी. उन्होंने कहा कि आयोग पर उन्हें पूरा भरोसा है. अशोकनगर जिले के मुंगावली और शिवपुरी जिले के कोलारस में आगामी दिनों में उपचुनाव होने हैं, इसके चलते दोनों दल इन दिनों अपनी पूरी तैयारियों में जुटे हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More India News
ईवीएम हैकिंग के आरोपों पर छिड़ा सियासी घमासान, चुनाव आयोग ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई
मोदी ने प्रवासी भारतीय सम्मेलन में कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा : भाजपा ने देश में रोकी लूट
जेपीएससी मामले की अंतिम सुनवाई बुधवार को
गणतंत्र दिवस के 90 मिनट की परेड में निकलेगी 22 झांकियां
दिल्ली पुलिस एफआईआर दर्ज कर शुजा के दावों की जांच करे - चुनाव आयोग
केंद्र सरकार की नौकरियों में 10 फीसदी आरक्षण 1 फरवरी से लागू होगा
शिवसेना, कांग्रेस का दावा: विपक्ष की एकजुटता देख कर प्रधानमंत्री घबरा गए
भारत में 2014 के आम चुनाव में हुई थी धांधली - साइबर विशेषज्ञ
सीजेआई ने राव की नियुक्ति संबधी याचिका की सुनवाई से खुद को किया अलग
अब मेहुल भाई शायद कभी भारत ना आएं - कांग्रेस