Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Horoscope

साप्ताहिक भविष्यफल - 4 से 10 फरवरी 2018

February 04, 2018 08:16 AM
Jagmarg News Bureau

मेष- भागीदारी के कार्यों में सफलता मिलेगी,वाहन आदि का प्रयोग सावधानी से करें. धर्म कर्म में रूचि जागृत होगी, प्रतियोगिता में सफलता, यात्रा करना पड सकती है. ये यात्रा धर्मिक भी हो सकती है एवं यात्रा लाभदायक भी सिद्ध होंगी सप्ताह आरंभ में धन प्राप्ती की उत्तम संभवनाये है रूका या गुप्त धन प्राप्त होगा. रोजगार मिलेगा, बेईमानी से प्राप्त धन से कुछ समस्याऐं उत्पन्न होंगी कुछ कारोबारी यात्रा की संभावना हे.

वृषभ- पुराने रोग के उभरने की संभावना है, ऋण लेने की योजना बनेगी जीवन साथी से संबंध मधुर होगें.,मन शांत एवं प्रसन्न रहेगा.अकारण तनाव रहेगा. दुघर्टना, चोट आदि का भय रहेगा, भूमि भवन पर र्खच होगा,शिक्षा से जुडी यात्रा होगी, आपकी छवि में निखार आयेगा, कर्म क्षैत्र में प्रतिष्ठा बढेगी पदोन्नति की प्रबल संभावना हैं. अकारण क्रोध को टालें. किसी बुजुर्ग महिला का आशिर्वाद लेकर नाया कार्य शुरू करें.

मिथुन- मनोरंजन में समय व्यतीत होगा,षिक्षा प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. शत्रु पक्ष कमजोर पड़ेगा,अकारण बनने वाले दबाब से मन खिन्न रहेगा. जीवनसाथी के साथ घूमने जा सकते है,रोमांटिक मूड में रहेगें, अनिर्णय की स्थिति से अपने बनते काम को बिगाड लेंगे, शिक्षा में आशिंक सफलता मिलने का योग है,महिला मित्रों से सावधन रहें, ललित कला के क्षैत्र में सफलता मिलेगी उत्तम लाभ मिलने का योग है.

र्कक- जनहित के मामलों में सफलता मिलेगी,जनता से जुड़ाव गहरा होगा. संतान पक्ष की चिंता दूर होगी,आपके हृदय में बसा कलाकार बहार आने की कोषिष करेगा. जलीय रोग होने की संभावना है,अपने सामान को सम्हाल कर रखें आपका हंसमुख स्वभाव लोगें को प्रभावित करेगा, जीवन साथी की उन्नति होगी खान पान का ध्यान रखें, पीठ की तकलीफ उभर सकती है, वाणी की मिठास से बिगड़े काम बना लेंगे.

सिंह- आपके पराक्रम में वृद्धि होगी,संचार माध्यम से कोई सूचना मिलेगी. संचार माध्यम से कोई सूचना मिलेगी,सामाजिक सम्मान में बढ़ोतरी होगी. किसी पुराने दोस्त से मुलाकात होगी,प्रेम प्रसंग में सफलता मिलेगी. संचित धन निकालना पड़ सकता है, अपने बुद्धि कौशल से लोगों को अचंभित कर देगें, कर्म क्षैत्र में उचित सम्मान मिलेगा, गृह ऋण पास हो सकता है इसी के साथ पुराने घर को बेचने की योजना भी कारगर होगी.

कन्या-वाणी की मधुरता से काम बना लेंगे है,शेयर मार्केट में इनवेस्ट करने का मन बनेगा कोई सूचना आपके मन को आंदोलित कर देगी.,नौकर चाकरों का सहयोग अच्छा रहेगा. माता का आषिर्वाद चमत्कार की तरह काम करेगा,सामाजिक सम्मान में बढ़ोतरी होगी. आपकी बुद्धि कंप्यूटर की तरह काम करेगी, शिक्षा से संबंधित अच्छी सफलता मिल सकती है, जीवन साथी से मतभेद हो सकता है शीघ्र सुलह कर लें. कर्म क्षैत्र में सफलता मिलेगी.

तुला- सम्मान की प्रप्ति होगी,लोग आपके जीवन जीने की कला का अनुसरण करेंगे शेयर मार्केट में इनवेस्ट करने का मन बनेगा,बैंक बैलेन्स बढे़गा. मेहनत से अपनी किस्मत को बदलने की कोषिष करेंगे,अधिनस्तों का सहयोग उत्तम होगा. आपकी स्पष्टवादिता एवं आक्रामकता आपके काम बिगाड़ सकती है, अपनी हिम्मत से उत्तम लाभ अर्जित करेंगे. जनसंबंधों से भी लाभ के मार्ग प्रशस्त होंगे भाग्य से कोई वस्तु अचानक मिल सकती है.

वृश्चिक- खर्च बढ़ेगा. मन साथ नहीं देगा,मूवी देखने की योजना बनेगी. मनपसंद गिफ्ट की प्राप्ति होगी.,आपकी छवि एक बड़े नेता,अभिनेता के समान होगी. अचानक धन की प्राप्ति होगी,वाकचातुर्य से लाभ होगा,आंखो में तकलीफ हो सकती है जनसंबंधें से लाभ मिलने की संभावना प्रबल है, छोटे भाई बहनों की मदद मिलेगी, अनिर्णय की स्थिति बनी रहेगी, सपने में देखी कोई घटना सिद्ध होगी स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

धनु- आय के स्रोत में वृद्धि होगी, बडे भई बहनों से सहयोग मिलेगा. किसी मूल्यवान वस्तु के पाने की अभिलाषा पूरी होगी,शॉपिंग करने जायेंगे. स्वास्थ्य उत्तम रहेगा,भ्रमण मनोरंजन के अवसर प्रचुर मात्रा में आयेंगे भाग्य साथ रहेगा एवं भाग्य से ही सम्मान में वृद्धि होगी, वाणी प्रभावशली रहेगी, सीने में तकलीफ हो सकती है, संतान से लाभ होगा, संचित धन के कुछ नया काम करेंगे.

मकर- सामाजिक प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी,किसी उंचे पद पर नियुक्त हो सकते है ढेर सारा धन मिलने के योग है,यात्रा लाभकारी होगी,भाई बहनों का सहयोग मिलेगा घूमने फिरने की योजना बनेगी,आलस्य बढ़नक से काम बिगडेगा. हानि होगी संतान की मदद से संपूर्ण कार्य सफल होगे, किसी दूर स्थान की यात्रा संभवित है किसी सम्मान को प्रप्त करने की अभिलाषा पूरी होगी, हिम्मत से बड़े से बड़ा काम निकाल लेंगे.

कुंभ- भाग्य अचानक कुछ दिलावा सकता है, धार्मिक यात्रा के योग है. उच्चाधिकारी एवं प्रतिष्ठित जनो से मेलजोल संपर्क उत्तम रहेगा यष और कीर्ति का झंडा फहरायेगें,ढेर सारा धन मिलने के योग है,यात्रा लाभकारी होगी कार्य की प्राप्ति के लिए भटकना नहीं पडेगा, सम्मान में बढोत्तरी होगी राज्य क्षैत्र में सफलता मिलेगी, विवादित मामलों मे विजय मिलेगी, यात्रा लाभकारी होगी, परिचय क्षैत्र में वृद्धि होगी.

मीन- किसी अपने का व्यवहार मन को व्यथित कर सकता है,अकारण तनाव रहेगा. अपने घर पर धार्मिक अनुष्ठान करवा सकते है,छोटी दूरी की यात्रा होगी राजनीति से जुड़े लोगो के लिये समय उत्तम है,नई नौकरी मिलने के योग है अनिर्णय की स्थिति से काम बिगड़ सकता है, जीवन साथी से लाभ प्राप्त होगा कुछ विवादित मामले पेंडिंग रह सकते है, गुप्त ज्ञान की तरफ रूझान बढेगा. जीवन साथी से विवाद को टाल दें.

 
Have something to say? Post your comment