Follow us on
Saturday, August 17, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Entertainment

सुपर डांसर 3 के सेट पर रो पड़े रणवीर सिंह

February 07, 2019 09:58 AM

बॉलीवुड के एनर्जेटिक हीरो रणवीर सिंह ने हालही में सुपर डांसर के सेट पर शिरकत किया था, जहां वह इमोशनल हो गए और देखते ही देखते उनके आंखो में आंसू थे. दरअसल, शो में बच्चों ने अपने सबसे पसंदीदा गीतों के साथ रणवीर के बॉलीवुड की यात्रा को दर्शाया, जिसे देखने के बाद रणवीर सभी के सामने अपने इमोशंस को रोक नहीं पाए.

सेट पर मौजूद सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, "टीम ने रणवीर की फिल्म 'लुटेरा' का गाना 'जिंदा हूं यार' को चुना उनकी स्टारडम तक की यात्रा को दिखाने के लिए. रणवीर के लिए यह उनके जिंदगी की कहानी को आंखों के सामने देखने जैसा था. बच्चों ने हाई पॉइंट दिखाने के लिए उनके हिट गानों को भी बीच बीच में इस्तेमाल किया. बच्चों ने इस मुश्किल रूटीन को कोरियोग्राफ करने के लिए बहुत मेहनत किया था, जिसकी शुरुआत रणवीर के बचपन के साथ होती है, जिसे फ़िल्में बहुत पसंद होती है फिर वह अमेरिका चला जाता है और फिर बड़े होने पर एक्टर बनने के लिए स्ट्रगल करता है. यह सब देख रणवीर खुद को रोक नहीं पाए और इमोशनल हो गए. जिस वजह से उनकी आंखों में आंसू थे."

सूत्रों ने यह भी बताया कि "रणवीर सेट पर सचमुच रो रहे थे. वह इतने खुश थे कि उन्होंने बोलने से पहले समय लिया! और फिर उन्होंने बच्चों और सुपर डांसर की टीम पर अपने प्यार की बौछार की इस यादगार पल के लिए. जिसके बाद रणवीर फिर से नार्मल हुए और बच्चो के साथ अपने सामान्य एनर्जी के साथ रैपिंग किया. यह शो आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ बेहद शानदार रहा, जिसे सभी में खुद एन्जॉय किया."

Have something to say? Post your comment