Follow us on
Sunday, August 18, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Punjab

पंजाब सरकार ने बस किराया घटाया

February 10, 2019 10:07 AM

चंडीगढ़ - पंजाब सरकार ने शनिवार को बसों का किराया 8 से 16 पैसे प्रतियात्री प्रति किलोमीटर घटाया है जिसमें सामान्य से आला दर्जे की बसें शामिल है। पंजाब की परिवहन मंत्री अरूणा चौधरी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि घटाया गया किराया तत्काल प्रभाव से लागू होगा।

पंजाब में पिछले साल बस के किराये में तीन दफा वृद्धि की गयी थी। फरवरी में दो पैसे की वृद्धि, जून में छह पैसे और नवंबर में सात पैसे की वृद्धि की गयी थी। सामान्य बसों का किराया घटाकर 117 पैसे प्रति यात्री प्रति किलोमीटर से घटाकर 109 पैसे किया गया है। वातानुकुलित बसों का किराया 130.80 पैसे प्रति यात्री प्रतिकिलोमीटर किया गया है जिसे 9.60 पैसे कम किया गया है।

इंटग्रल कोच का किराया का किराया 196.20 पैसे प्रति यात्री प्रति किलोमीटर होगा जो किराया पहले 210.60 पैसे था। सुपर इंटग्रल कोच का किराया 16 पैसे घटाकर 218 पैसे प्रति यात्री प्रति किलोमीटर किया गया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
जापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी की
ट्रैफिक़ नियमों के उल्लंघन सम्बन्धी मौके पर चालान के लिए दी जाएंगी ई-चालान मशीनें-रजिया सुल्ताना
रविदास मंदिर विध्वंस के विरोध में पंजाब में पूर्ण बंद
फूलका ने नियमानुसार उचित फॉर्मेट में नहीं भेजा था इस्तीफा - विस सचिवालय
कश्मीरी लड़कियों को उनके मूल निवास तक पहुंचाएगी एसजीपीसी - लोंगोवाल
फादर एंथनी से छह करोड़ कैश लूट मामले में चार पुलिसकर्मी बर्खास्त
सोनिया गांधी का कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष चुने जाना सबसे अच्छा निर्णय - अमरिंदर
आप विधायक एचएस फूलका का इस्तीफा मंजूर
सोनी के आश्वासन पर डेंटल कॉलेज के छात्रों ने की हड़ताल समाप्त
पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह की पत्नी के साथ 23 लाख की ठगी