Follow us on
Friday, February 22, 2019
Chandigarh

गाड़ी चालाक ने कांस्टेबल को कार की बोनट पर लटका कर आधा किलोमीटर भागा

February 11, 2019 09:31 AM

चंडीगढ़ - सेक्टर 44/45/51/52 स्थित लाइट प्वाइंट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक कार चालक ने मोबाइल पर बात करते हुए जेब्रा क्रॉसिंग का उल्लंघन कर उसे पार कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उसे रोक उससे कागजात दिखाने को कहा तो वह दिखाने की बात बोल कर कार लेकर वहां से भागने की कोशिश किया कि वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने कार की बोनट पर कूद कर लटक गया जिसे चालक ने वहां से लेकर करीब आधा किलोमीटर तक बोनट पर बैठा गाड़ी भगाता रहा। बाद में आरोपी द्वारा कार रोकते ही किसी तरह हेड कांस्टेबल कार से कूद कर अपनी जान बचाई।

पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कांस्टबल शशि भूषण ट्रैफिक पुलिस वीक के तहत सेक्टर-44/45/51/52 लाइट प्वाइंट पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान पंजाब नंबर की सफेद रंग की कार में सवार चालक फोन पर बात करते हुए जेब्रा क्रॉसिंग का उल्लंघन करते हुए आगे आकर खड़ा हो गया। इस दौरान हेड कांस्टेबल शशिभूषण में आरोपी कार चालक का चालान करने के लिए लाइसेंस मांगना शुरू कर दिया।

आरोपी कार चालक लाइसेंस दिखाने में आनाकानी कर लाइट ग्रीन होने पर भागने की कोशिश करने लगा इसी दौरान हेड कांस्टेबल ने कार के सामने खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश की आरोपी हेड कांस्टेबल को आगे से ना हटने पर कार चढ़ा देने की धमकी देने लगा जैसे ही आरोपी ने कार आगे बढ़ाई तो हेड कॉन्स्टेबल शशिभूषण को रोकने के लिए कार के बोनट पर लटक गए।

आरोपी कार चालक ने कार नहीं रोकी और वह हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर ही करीब आधा किलोमीटर तक बुडैल जेल चौक की ओर गाड़ी भगाकर ले गया। इस दौरान अचानक ब्रेक मारने पर हेड कांस्टेबल ने कार के बोनट से छलांग लगा अपनी जान बचाई। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
रोज फेस्टिवल को देखते हुए ट्रैफिक पुलिस की ओर से रूट किया गया डाइवर्ट
तिहाड़ जेल में दो अपराधी की हुई दोस्ती, छूटने के बाद की हत्या, फिरौती की वारदात
बंद मकान से सामान चोरी, केस दर्ज एक्टिवा सवारों ने मोबाइल फोन झपट गुए फरार चंडीगढ़ में बिकते दिखेंगे कैदियों के हाथ से बनाए सामान परीक्षा में गुड माक्र्स लाने के लिए बच्चों का मनोबल बढ़ाने के साथ दें हैल्दी टाइट
स्मार्ट सिटी के दो प्रोजेक्ट्स की शर्तों में होगा बदलाव, दोबारा निकाले जाएंगे टेंडर
दर्जनभर युवकों ने एक युवक को पीटा जुआ खेलते एक गिरफ्तार, चार हजार नकदी बरामद किडनैपिंक की कॉल से पुलिस महकमें में मचा हडक़मप, मामला निकला कुछ और