Follow us on
Saturday, August 17, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Chandigarh

गाड़ी चालाक ने कांस्टेबल को कार की बोनट पर लटका कर आधा किलोमीटर भागा

February 11, 2019 09:31 AM

चंडीगढ़ - सेक्टर 44/45/51/52 स्थित लाइट प्वाइंट पर उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब एक कार चालक ने मोबाइल पर बात करते हुए जेब्रा क्रॉसिंग का उल्लंघन कर उसे पार कर दिया। जिसके बाद वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिस के हेड कांस्टेबल ने उसे रोक उससे कागजात दिखाने को कहा तो वह दिखाने की बात बोल कर कार लेकर वहां से भागने की कोशिश किया कि वहां पर मौजूद ट्रैफिक पुलिस कर्मचारी ने कार की बोनट पर कूद कर लटक गया जिसे चालक ने वहां से लेकर करीब आधा किलोमीटर तक बोनट पर बैठा गाड़ी भगाता रहा। बाद में आरोपी द्वारा कार रोकते ही किसी तरह हेड कांस्टेबल कार से कूद कर अपनी जान बचाई।

पीडि़त ने घटना की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ट्रैफिक पुलिस में तैनात हेड कांस्टबल शशि भूषण ट्रैफिक पुलिस वीक के तहत सेक्टर-44/45/51/52 लाइट प्वाइंट पर ड्यूटी कर रहे थे। इसी दौरान पंजाब नंबर की सफेद रंग की कार में सवार चालक फोन पर बात करते हुए जेब्रा क्रॉसिंग का उल्लंघन करते हुए आगे आकर खड़ा हो गया। इस दौरान हेड कांस्टेबल शशिभूषण में आरोपी कार चालक का चालान करने के लिए लाइसेंस मांगना शुरू कर दिया।

आरोपी कार चालक लाइसेंस दिखाने में आनाकानी कर लाइट ग्रीन होने पर भागने की कोशिश करने लगा इसी दौरान हेड कांस्टेबल ने कार के सामने खड़े होकर उसे रोकने की कोशिश की आरोपी हेड कांस्टेबल को आगे से ना हटने पर कार चढ़ा देने की धमकी देने लगा जैसे ही आरोपी ने कार आगे बढ़ाई तो हेड कॉन्स्टेबल शशिभूषण को रोकने के लिए कार के बोनट पर लटक गए।

आरोपी कार चालक ने कार नहीं रोकी और वह हेड कांस्टेबल को कार की बोनट पर ही करीब आधा किलोमीटर तक बुडैल जेल चौक की ओर गाड़ी भगाकर ले गया। इस दौरान अचानक ब्रेक मारने पर हेड कांस्टेबल ने कार के बोनट से छलांग लगा अपनी जान बचाई। हालांकि पुलिस का दावा है कि आरोपी को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
सेक्टर-22 में दो बहनों का मर्डर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया हत्यारे को गिरफ्तार
प्रशासक ने परेड ग्राऊंड में फहराया तिरंगा, गिनाईं उपलब्धियां
पीजीआई के नए नेहरू अस्पताल में 16 अगस्त से होगा ट्रायल शुरू
ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिदों में नमाज अदाकर सबकी खुशियों की दुआ मांगी
एलांते मॉल में बम की सूचना से दहशत, चार घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
चंडीगढ़ में आज से डीलर प्वांइट पर मिलेगी वाहनों की आरसी
रक्षाबंधन को लेकर बाजार में बढ़ी रौनक, बहनें खरीद रही राखियां
चंडीगढ़ पुलिस ने 15 अगस्त को लेकर शहर में चलाया विशेष अभियान
सीएचबी ने डड्डूमाजरा कालोनी में तोड़े अवैध निर्माण
ब्लॉगर्स एलाएंस की दिलचस्प यात्रा शुरू