Follow us on
Saturday, April 20, 2019
Chandigarh

ट्रिपल बाइक सवार युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल को मारी जोरदार टक्कर, घायल

February 11, 2019 09:35 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ - सेक्टर-14 स्थित पीयू के गेट नंबर तीन के पास बिना हेलमेट और ट्रिपल बाइक सवार युवकों को रोक रहे ट्रैफिक कांस्टेबल को बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कांस्टेबल और बाइक सवार तीनों युवक सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल समेत चारों को सेक्टर 16 स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल कांस्टेबल सतविंदर सिंह के पैर, हाथ और मुंह पर काफी चोट आई है।

घायल कांस्टेबल सतविंदर सिंह की शिकायत के बाद सेक्टर 11 थाना पुलिस ने बाइक चालक पीयू निवासी शंकर पर लापरवाही से बाइक चलाने और एक्सीडेंट करने का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रामदरबार निवासी सतविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रैफिक विंग में तैनात है। रविवार को उसकी डयूटी हेड कांस्टेबल रामबाज के साथ लगी थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले चालकों को पकडऩे के लिए पीयू के गेट नंबर तीन के पास खड़े हुए थे।

उसे धनास की तरफ से बाइक पर बिना हेलमेट के ट्रिपल सवार युवक आते हुए दिखाई दिए। कांस्टेबल ने बाइक चालक को रूकने का इशारा किया। चालक ने बाइक रोकने की बजाए सीधे कांस्टैबल के पैरों में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कांस्टेबल और तीनों युवक सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। हेड कांस्टेबल रामबाज ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। हेड कांस्टेबल रामबाज ने बताया कि बिना हेलमेट के ट्रिपलिंग बाइक चालक ने जानबूझकर कांस्टेबल को टक्कर मारी है। वहीं बाइक चालक शंकर ने बताया कि बाइक की ब्रेक कम थी और अचानक कांस्टैबल बाइक के सामने आ गया।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
कांग्रेस को मिली मजबूती, बसपा नेता पति-पत्नी कांग्रेस में शामिल पैसा जमा कराने के नाम पर महिला से 49 हजार की ठगी युवती से छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार
पैसों के विवाद में पत्नी ने पति के छाती में घोंपा चाकू
12 किलो चरस के साथ दो नेपाली चढ़े क्राइम ब्रांच के हत्थे
जेट एयरवेज बंद होने से महंगा हो सकता है दिल्ली और मुंबई का सफर
जेट एयरवेज का परिचालन बुधवार आधी रात से हो रहा है अस्थायी तौर पर बंद कॉल कर प्रोडक्ट्स को आनलाइन बेचने का झांसा देकर 9 लाख की ऑनलाइन ठगी करने वाला आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे पहले युवक को पीटा, बाद में गन प्वाइंट पर किडनैप कर कोर्ट के बाहर फेंका, गिरफ्तार
वोट नहीं बनी है तो कल तक है मौका, शाम 5 बजे तक करें आवेदन