Follow us on
Saturday, August 17, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Chandigarh

ट्रिपल बाइक सवार युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल को मारी जोरदार टक्कर, घायल

February 11, 2019 09:35 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ - सेक्टर-14 स्थित पीयू के गेट नंबर तीन के पास बिना हेलमेट और ट्रिपल बाइक सवार युवकों को रोक रहे ट्रैफिक कांस्टेबल को बाइक चालक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कांस्टेबल और बाइक सवार तीनों युवक सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कांस्टेबल समेत चारों को सेक्टर 16 स्थित अस्पताल में दाखिल करवाया। घायल कांस्टेबल सतविंदर सिंह के पैर, हाथ और मुंह पर काफी चोट आई है।

घायल कांस्टेबल सतविंदर सिंह की शिकायत के बाद सेक्टर 11 थाना पुलिस ने बाइक चालक पीयू निवासी शंकर पर लापरवाही से बाइक चलाने और एक्सीडेंट करने का मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार रामदरबार निवासी सतविंदर सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह ट्रैफिक विंग में तैनात है। रविवार को उसकी डयूटी हेड कांस्टेबल रामबाज के साथ लगी थी। दोपहर करीब डेढ़ बजे ट्रैफिक नियम तोडऩे वाले चालकों को पकडऩे के लिए पीयू के गेट नंबर तीन के पास खड़े हुए थे।

उसे धनास की तरफ से बाइक पर बिना हेलमेट के ट्रिपल सवार युवक आते हुए दिखाई दिए। कांस्टेबल ने बाइक चालक को रूकने का इशारा किया। चालक ने बाइक रोकने की बजाए सीधे कांस्टैबल के पैरों में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कांस्टेबल और तीनों युवक सडक़ पर गिरकर घायल हो गए। हेड कांस्टेबल रामबाज ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सेक्टर-11 थाना पुलिस मौके पर पहुंची और चारों घायलों को अस्पताल में दाखिल करवाया। हेड कांस्टेबल रामबाज ने बताया कि बिना हेलमेट के ट्रिपलिंग बाइक चालक ने जानबूझकर कांस्टेबल को टक्कर मारी है। वहीं बाइक चालक शंकर ने बताया कि बाइक की ब्रेक कम थी और अचानक कांस्टैबल बाइक के सामने आ गया।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
सेक्टर-22 में दो बहनों का मर्डर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया हत्यारे को गिरफ्तार
प्रशासक ने परेड ग्राऊंड में फहराया तिरंगा, गिनाईं उपलब्धियां
पीजीआई के नए नेहरू अस्पताल में 16 अगस्त से होगा ट्रायल शुरू
ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिदों में नमाज अदाकर सबकी खुशियों की दुआ मांगी
एलांते मॉल में बम की सूचना से दहशत, चार घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
चंडीगढ़ में आज से डीलर प्वांइट पर मिलेगी वाहनों की आरसी
रक्षाबंधन को लेकर बाजार में बढ़ी रौनक, बहनें खरीद रही राखियां
चंडीगढ़ पुलिस ने 15 अगस्त को लेकर शहर में चलाया विशेष अभियान
सीएचबी ने डड्डूमाजरा कालोनी में तोड़े अवैध निर्माण
ब्लॉगर्स एलाएंस की दिलचस्प यात्रा शुरू