Follow us on
Friday, February 22, 2019
Entertainment

विद्या ने बताया क्यों नहीं घटता वजन

February 11, 2019 09:39 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने करियर में तमाम तरह के किरदार किए हैं। उन्होंने इंडस्ट्री के उन तमाम मिथकों को तोड़ा है जो कहते हैं कि सिर्फ अभिनेत्री के दम पर फिल्में नहीं चल सकतीं। विद्या ने जहां कहानी और परिणीता जैसी फिल्में की हैं तो द डर्टी पिक्चर जैसी फिल्म भी की है। हालांकि हमेशा ही उनके साइज और फिगर को लेकर सवालों का दौर हमेशा जारी रहा।

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने अपनी फिगर के बारे में बताया और उन लोगों को जवाब दिया जो उन्हें सही शेप में आने के लिए नसीहतें देते हैं। विद्या ने कहा, मुझे जिंदगी भर हॉर्मोनल समस्या रही हैं। जब मैं एक टीनेजर थी तो लोग मुझे बताया करते थे कि तुम्हारा इतना सुंदर चेहरा है, थोड़ा वजन कम क्यों नहीं करती हो? किसी से भी ये कहना अच्छी बात नहीं है।

अभिनेत्री ने बताया, मैंने खुद को भूखा मारना शुरू कर दिया। मैंने बेहद कड़ी और पसीना बहाने वाली कसरतें कीं ताकि वजन कम हो सके। कुछ दिन के लिए हॉर्मोनल दिक्कतें खत्म हो जाती थीं लेकिन ये दोबारा शुरू हो जाती थीं। विद्या ने बताया कि कई साल पहले मैंने अपने शॉट्स तक देखने बंद कर दिए थे क्योंकि यदि मैं मॉनीटर पर देखती और सोचती कि क्या मैं मोटी लग रही हूं? अभिनेत्री ने कहा,अब जब लोग कहते हैं कि तुम कसरत क्यों नहीं करतीं?

तो मुझे लगता है कि उन्हें कहूं भाड़ में जाओ। तुम्हें कैसे पता है कि मैंने कसरत नहीं की है। तुम्हें पता भी है कि मैं किस हद तक मेहनत करती हूं। क्या तुम्हें पता है कि सामने वाला किन दिक्कतों से जूझ रहा है।

Have something to say? Post your comment