Follow us on
Sunday, May 26, 2019
Entertainment

भूमि पेडणेकर को लगे 3 साल 27 किलो कम करने मे

March 10, 2019 08:39 AM

दम लगा के हईशा'भूमि पेडणेकर की पहली फिल्म थी ज़िसमे उनहोने एक मोटी औरत की भुमिका निभायी थी ,टॉइलट : एक प्रेम कथा' उनकी दुसरी फिल्म थी ज़िसमे वो काफी स्लिंम नजर आयी .आईये जानते है क्या कहती है भूमि अपने वजन के बारे

लड़कियों के वजन को लेकर बहुत चर्चा होती है। भले ही वह मैं हूं या कोई और लड़की। हालांकि मुझे काफी तारीफें भी मिली लोगों से, जो बहुत मोटिवेटिंग थीं। ऑडियंस ने दोनों रूपों में मुझे स्वीकार किया। मेरे मामले में मुझे ये भी लगता है कि पहले लोगों के पास कुछ था नहीं बात करने के लिए, क्योंकि मैं एक ही फिल्म की थी और दूसरी काफी टाइम बाद आई। मुझे कोई दिक्कत नहीं है उससे, लेकिन अब वो बातें बंद हो जानी चाहिए।27 किलो वजन तो बिल्कुल नहीं बढ़ाऊंगी (बीच में ही)।

वह बहुत ज्यादा था और तीन साल लगे मेरी जिंदगी के उसे बढ़ाने-घटाने में। क्या है कि लड़कियों की बॉडी अलग तरह की होती है और लड़कों की अलग होती है। उनके लिए आसान होता होगा ऐसा बार-बार कर पाना, मगर मुझे ऐसा करने में प्रॉब्लम हुई थी। एक ऐक्टर के तौर पर मुझे यह लगता है कि हर किरदार का जैसे खाने का, कपड़े पहनने का, बोलने का तरीका होता है, उसी तरह हर किरदार का एक बॉडी टाइप भी होता है, उतना बदलाव मैं फिल्म के हिसाब से करने को तैयार हूं।

Have something to say? Post your comment