Follow us on
Friday, May 24, 2019
Chandigarh

कम्युनिटी सेंटर्स में बैठक करने पर भाजपा अध्यक्ष और छह पार्षदों को शोकॉज नोटिस

March 14, 2019 09:29 AM

चंडीगढ़ - भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन की ओर से मंगलवार को शहर के तीन अलग अलग कम्युनिटी सेंटर्स में बैठक करने का मामला गर्मा गया है। कांग्रेस की शिकायत पर नोडल अधिकारी और नगर निगम के अतिरिक्त कमिश्नर अनिल गर्ग ने संजय टंडन और छह पार्षदों व नगर निगम के तीन अधिकारियों को शोकॉज नोटिस जारी कर 25 घंटे में जवाब मांगा है। छह पार्षदों में पूर्व मेयर अरुण सूद, शक्ति प्रकाश देवशाली, रवि शर्मा, मोहम्मद खुर्शीद अलि, भरत कुमार, सतप्रकाश अग्रवाल शामिल हैं जबकि नगर निगम के तीन अधिकारियों में एसडीओ अंकुर बंसल, राम सिंह और मनोज व्यास शामिल हैं। नोटिस में कहा गया है कि जवाब ना देने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि कांग्रेस महासचिव विनोद शर्मा द्वारा दी गई शिकायत में भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई थी। शिकायत सीविजिल एप पर भी दी गई थी। शिकायत आने के बाद एआरओ ने इसका संज्ञान लेते हुए नोटिस जारी किए हैं। सोमवार को भाजपा ने बिना मंजूरी लिए हुए सेक्टर-37,29और रामदरबार कम्युनिटी सेंटर में बिना मंजूरी लिए हुए कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक की थी। इस मौके पर कई पार्षद भी मौजूद थे।

कांग्रेस महासचिव शर्मा ने चंडीगढ़ के डीसी को भेजी शिकायत में कहा था कि भाजपा अध्यक्ष टंडन ने कम्युनिटी सेंटरों में बैठक करके जहां एक ओर चुनाव आचार संहिता को तोड़ा है वहीं नगर निगम के बॉयलाज की उल्लंघना भी की है। कांग्रेस के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा का कहना है कि उन पार्षदों पर भी कार्रवाई करनी चाहिए जिन्होंने सरकारी कम्युनिटी सेंटर में इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन किया।

मंगलवार को सेक्टर-37 में पार्षद और पूर्व मेयर अरुण सूद ने कम्युनिटी सेंटर में बैठक का आयोजन करवाया था। बैठक में मनोनीत पार्षद सतप्रकाश अग्रवाल और जिला अध्यक्ष रवि शर्मा ने भी भाग लिया। जबकि रामदरबार में बैठक जिला नंबर-3 और यहां के वार्ड पार्षद भरत कुमार की ओर से करवाई गई थी। इन बैठकों में भाजपा अध्यक्ष संजय टंडन की ओर से सभी कार्यकर्ताओं को कहा गया था कि जब भी किसी से मिलें, तो हाथ मिलाते हुए कहें फिर एक बार मोदी सरकार। चुनाव आचार संहिता लग जाने के बाद कम्युनिटी सेंटरों में कोई भी राजनीतिक कार्यक्रम नहीं हो सकता है। इसकी जानकारी नगर निगम के हर अधिकारी को है।  लेकिन, इसके बाद भी कार्यक्रम के आयोजन के लिए किसी अधिकारी ने मना नहीं किया। इसलिए नगर निगम के तीन अधिकारियों को भी नोटिस दिया गया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
एक रात में तीन बाइक चोरी, मामला दर्ज भांजे को थप्पड़ मारने पर मामा ने युवक के कमर में घोंपा चाकू, गिरफ्तार
महिला से चेन स्नैिचंग करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
चंडीगढ़ में फिर खिला कमल, खेर लगातार दूसरी बार चुनी गई सांसद
दहशत के साएं में पढ़ रहे सिटी ब्यूटीफुल के छात्र, स्कूल की खस्ता हालत दे रही हादसे को न्यौता
चंडीगढ़ का अगला सांसद कौन, फैसला आज
तलाक के बाद पूर्व पति ने पत्नी का पीछा कर किया छेड़छाड़ मामला दर्ज
घर के बाहर पार्क किए पिकअप को अज्ञात युवक ने लगाई आग
12वीं कॉमर्स का नतीजा बेहतर आने के कारण शहर के कॉलेजों में बी.कॉम के दाखिले के लिए मारामारी तय
सेंट्रल स्टेट लाइब्रेरी में फोटोग्राफी तकनीक पर कार्यशाला हुआ आयोजित