Follow us on
Friday, May 24, 2019
Chandigarh

गोली चलाने वाले दोनों मुख्य आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

March 14, 2019 09:37 AM

चंडीगढ़ - डी.ए.वी. कॉलेज के पूर्व छात्र नेता विशाल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने नाके के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिसार निवासी सुमीत सोनीपत निवासी नवीन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए दोनो हथियार बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-49 थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की हत्या को वारदात देने वाले दोनों आरोपी चंडीगढ़ में किसी से मिलने आ रहे है। सूचना मिलते ही फौरन एसआई वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने नाका लगा कर चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान दोनों आरोपी सुदीप और नवीन सेहरावत पुलिस को देख वहां से भागने के फिराक में थे कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को राउडंप कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गाड़ी की तलाशी लिया तो हत्या में प्रयोग किए गए दोनों हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया। ध्यान रहे कि बीते कुछ दिन पहले पुरानी रंजीश के चलते आरोपियों ने विशाल को गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी थी व अन्य लोगों को वारदात में चोटे आई थी।

पुरानी रंजीश का बदला लेने के लिए किए थे हत्या

जानकारी के अनुसार कालेज के समय की पुरानी रंजीश का बदला लेने के लिए सेक्टर-49 में दोस्तों के साथ सो रहे मृतक विशाल पर आरोपियों ने आकर ताबड़तोड़ गोलियां चला हत्या कर दी थी। इन्ही के बिच में रहने वाले अमनदीप उर्फ बच्ची ने आरोपियों को बताया था कि विशाल व उसके साथी फ्लेट में सोए हुए है और फ्लैट का दरवाजा भी खुला हुआ है। जिसके  बाद सभी आरोपी पिस्टल, तलवारे और डंडे लेकर फ्लैट में पहुचें और सोए हुए सभी लोगों पर हमला बोल दिया। इस दौरान सुदीप और नवीन ने विशाल पर गोलियां चलाई थी जबकि विशाल के अन्य साथियों पर तलावारों, गंडासी और डंडो से वार कर उन्हें घायल किया गया था।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
एक रात में तीन बाइक चोरी, मामला दर्ज भांजे को थप्पड़ मारने पर मामा ने युवक के कमर में घोंपा चाकू, गिरफ्तार
महिला से चेन स्नैिचंग करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे
चंडीगढ़ में फिर खिला कमल, खेर लगातार दूसरी बार चुनी गई सांसद
दहशत के साएं में पढ़ रहे सिटी ब्यूटीफुल के छात्र, स्कूल की खस्ता हालत दे रही हादसे को न्यौता
चंडीगढ़ का अगला सांसद कौन, फैसला आज
तलाक के बाद पूर्व पति ने पत्नी का पीछा कर किया छेड़छाड़ मामला दर्ज
घर के बाहर पार्क किए पिकअप को अज्ञात युवक ने लगाई आग
12वीं कॉमर्स का नतीजा बेहतर आने के कारण शहर के कॉलेजों में बी.कॉम के दाखिले के लिए मारामारी तय
सेंट्रल स्टेट लाइब्रेरी में फोटोग्राफी तकनीक पर कार्यशाला हुआ आयोजित