Follow us on
Thursday, March 21, 2019
BREAKING NEWS
Chandigarh

गोली चलाने वाले दोनों मुख्य आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

March 14, 2019 09:37 AM

चंडीगढ़ - डी.ए.वी. कॉलेज के पूर्व छात्र नेता विशाल की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने नाके के दौरान दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपियों की पहचान हिसार निवासी सुमीत सोनीपत निवासी नवीन के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में प्रयोग किए गए दोनो हथियार बरामद कर लिया है।

जानकारी के अनुसार सेक्टर-49 थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली की हत्या को वारदात देने वाले दोनों आरोपी चंडीगढ़ में किसी से मिलने आ रहे है। सूचना मिलते ही फौरन एसआई वीरेंद्र सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने नाका लगा कर चेकिंग शुरू कर दी। चेकिंग के दौरान दोनों आरोपी सुदीप और नवीन सेहरावत पुलिस को देख वहां से भागने के फिराक में थे कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को राउडंप कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर गाड़ी की तलाशी लिया तो हत्या में प्रयोग किए गए दोनों हथियार भी पुलिस ने बरामद कर लिया। ध्यान रहे कि बीते कुछ दिन पहले पुरानी रंजीश के चलते आरोपियों ने विशाल को गोलियां मार कर उसकी हत्या कर दी थी व अन्य लोगों को वारदात में चोटे आई थी।

पुरानी रंजीश का बदला लेने के लिए किए थे हत्या

जानकारी के अनुसार कालेज के समय की पुरानी रंजीश का बदला लेने के लिए सेक्टर-49 में दोस्तों के साथ सो रहे मृतक विशाल पर आरोपियों ने आकर ताबड़तोड़ गोलियां चला हत्या कर दी थी। इन्ही के बिच में रहने वाले अमनदीप उर्फ बच्ची ने आरोपियों को बताया था कि विशाल व उसके साथी फ्लेट में सोए हुए है और फ्लैट का दरवाजा भी खुला हुआ है। जिसके  बाद सभी आरोपी पिस्टल, तलवारे और डंडे लेकर फ्लैट में पहुचें और सोए हुए सभी लोगों पर हमला बोल दिया। इस दौरान सुदीप और नवीन ने विशाल पर गोलियां चलाई थी जबकि विशाल के अन्य साथियों पर तलावारों, गंडासी और डंडो से वार कर उन्हें घायल किया गया था।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़ रेलवे स्टेशन पर सिर्फ दो टिकट काउंटर खुलने के कारण यात्रियों को हो रही परेशानी
मकान में घुसकर सोने के आभूषण व 50 हजार रुपए चुरा कैप पार्टी के लोकसभा उ मीदवार अविनाश सिंह शर्मा ने डोर टू डोर किया प्रचार 410 नशीले इंजेक्शन के साथ युवक गिरफ्तार
घर जाने की छुट्टी न मिलने से नगर-निगम कर्मचारी ने लगाया फंदा, मौत
पंजाब यूनिवर्सिटी में नई कैंटीन में गैस रिसाव होने से मची अफरा-तफरी
बीजेपी ने पांच सालों में समाज के हर बर्ग के लिए खोदे गड्ढे - कांग्रेस 12 ग्रांम हेरोइन के साथ दो युवक गिरफ्तार नशे के लिए झपटमारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार
लोग थाने से मुह मोड़ पब्लिक विंडो में दर्ज करा रहे शिकायतें