Follow us on
Friday, April 19, 2019
Himachal

अनिल शर्मा बेटा या बीजेपी किसके लिए प्रचार करेंगे? – ठाकुर

April 10, 2019 09:33 AM

हिमाचल सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल शर्मा के सामने असमंजस की स्थिति तब आन पड़ी जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनसे एक बड़ा सवाल पूछ लिया. सीएम ठाकुर ने रविवार को अनिल शर्मा से पूछा कि वह मंडी में किसके लिए प्रचार करेंगे, अपने बेटे या बीजेपी उम्मीदवार रामस्वरूप शर्मा के लिए? सीएम ठाकुर ने कड़ा रुख अपनाया और राज्य के ऊर्जा मंत्री अनिल शर्मा से स्पष्टीकरण मांगा.

दरअसल, कुछ दिन पहले ही अनिल शर्मा के पिता और पूर्व केंद्रीय दूरसंचार मंत्री सुख राम अपने पोते आश्रय शर्मा के साथ कांग्रेस में शामिल हो गए थे. आश्रय शर्मा को मंडी से कांग्रेस का टिकट दिया गया है. इसी पर सीएम जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा से यह स्पष्ट करने को कहा कि वह मंडी लोकसभा सीट से अपने पुत्र और कांग्रेस उम्मीदवार के लिए प्रचार करने के वास्ते सरकार से अलग होंगे या वहां बीजेपी उम्मीदवार का समर्थन करेंगे.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अनिल शर्मा से स्पष्टीकरण उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के लिए जाते समय पोंटा में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए मांगा. सीएम ठाकुर ने कहा कि अनिल शर्मा को जल्द निर्णय करना चाहिए कि वह चुनाव में मंडी में अपने बेटे की मदद के लिए कांग्रेस के साथ जाएंगे या बीजेपी उम्मीदवार के लिए प्रचार करेंगे. उन्होंने स्पष्ट किया कि यदि अनिल शर्मा अपने पुत्र के लिए प्रचार करते हैं तो उन्हें अपना कैबिनेट पद और हिमाचल प्रदेश विधानसभा की सदस्यता गंवानी होगी. उन्होंने कहा कि इस पर किसी को भी कोई संदेह नहीं होना चाहिए.

मुख्यमंत्री ने इसके साथ ही अनिल शर्मा के मुद्दे को लेकर बीजेपी में मतभेद होने की अटकलों को भी खारिज किया. उन्होंने कहा कि पार्टी में इस मुद्दे पर कोई दूसरा मत नहीं है और जो वह कह रहे हैं वह पार्टी का सर्वसम्मत विचार है. ठाकुर ने यह भी विश्वास जताया कि बीजेपी हिमाचल प्रदेश की मंडी सहित सभी चार लोकसभा सीटें बरकरार रखेगी और उन पर बीजेपी की जीत का अंतर बढ़ेगा.

Have something to say? Post your comment