Follow us on
Friday, April 19, 2019
India

साक्षी महाराज ने फिर दिया विवादित बयान

April 13, 2019 07:27 AM
Jagmarg News Bureau

उन्नाव (भाषा) - भाजपा सांसद और लोकसभा उम्मीदवार साक्षी महाराज ने एक बार विवादित बयान दिया है । साक्षी महाराज ने एक चुनावी जनसभा में कहा, 'मैं संन्यासी हूं । आप जिताओगे तो काम करूंगा । नहीं तो मंदिर में जाकर भजन कीर्तन करूंगा ।'

उन्होंने कहा, 'संन्यासी जब किसी के दरवाजे पर आता है और भिक्षा मांगता है, याचना करता है ... अगर उसकी बात कोई नहीं मानता है तो वह गृहस्थी के पुण्य ले जाता है और अपने पाप देकर चला जाता है ।' साक्षी महाराज ने कहा कि यह शास्त्र में लिखा है । साथ ही कहा कि वह धन दौलत मांगने नहीं आये हैं, वोट मांगने आये हैं, जिससे सवा सौ करोड़ देशवासियों की किस्मत सुधरनी है ।

उन्होंने कहा कि आप अपनी कन्या का दान करते है तो बहुत सोच समझकर करते हैं क्योंकि इससे कन्या का भविष्य जुड़ा रहता है। इसी तरह आपके वोट से भी सवा सौ करोड़ देश वासियों का भविष्य जुड़ा हुआ है इसलिए बहुत सोच समझ कर फैसला लेना।

साक्षी माहराज सोहरामऊ थानाक्षेत्र के शेषपुर गांव में रामेश्वर बाबा मंदिर पर जनसभा को संबोधित कर रहे थे । नगर मजिस्ट्रेट राकेश कुमार गुप्ता ने बताया कि साक्षी महराज के बयान को गंभीरता से लेते हुए उनके विरूद्ध सोहरामऊ थाने में मुकदमा पंजीकृत कराया गया है ।

Have something to say? Post your comment