Follow us on
Tuesday, June 25, 2019
Entertainment

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे इमरान हाशमी

April 14, 2019 08:19 AM

अभिनेता अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी जल्द रूमी जाफरी निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर में एक साथ नजर आएंगे. इस फिल्म के निर्माता आनंद पंडित होंगे.

पंडित ने एक बयान में कहा कि, "बच्चन के साथ मेरी दोस्ती दो दशक पुरानी है. अब तक मैं किसी भी ऐसे अभिनेता से नहीं मिला जो उनकी तरह काम के प्रति समर्पित हो. मेरे लिए यह सम्मान की बात है कि ऐसे लीजेंड के साथ मुझे काम करने का मौका मिलेगा. फिल्म के विषय के अनुसार अमिताभ और इमरान का अभिनय कौशल हमें जीत जरूर दिलाएगा."

हीं बिग बी ने ट्वीट किया है , "काफी पहले लिया गया संकल्प, अब जाकर पूरा होगा.. अंतत: आनंद पंडित द्वारा निर्मित व रूमी जाफरी के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में इमरान हाशमी के साथ काम करने का अवसर मिलेगा. फिल्म 21 फरवरी 2020 को रिलीज होगी."

अमिताभ और इमरान इस फिल्म में पहली बार एक साथ नजर आएंगे. बता दें कि इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'बदला' के चलते बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं. इसके साथ वह इन दिनों अपनी आगामी तमिल और हिंदी में बन रही फिल्म 'उयान्र्था मनिथन' की शूटिंग में व्यस्त हैं. फिल्म मेंं अमिताभ का गेटअप चर्चा मेंं बना हुआ है.

'उयान्र्था मनिथन' का निर्देशन तमिलवानन कर रहे हैं. इसे साथ ही हिंदी में भी बनाया जाएगा. इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा बीते अगस्त में की गई थी. फिल्म की प्रमुख शूटिंग इस महीने की शुरुआत में शुरू हुई.

Have something to say? Post your comment