Follow us on
Sunday, August 18, 2019
Punjab

अरिवंद केजरीवाल सोमवार से पंजाब में

May 13, 2019 06:19 AM

चंडीगड़ - आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल सोमवार 13 मई से 17 मई तक पंजाब में अपने पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगे। केजरीवाल के अलावा दिल्ली के उप मंत्री मनीष सिसोदिया समेत कई वरिष्ठ नेता भी पंजाब के अलग-अलग लोक सभा हलकों में चुनाव प्रचार को तेज करेंगे। यह जानकारी आप पार्टी के प्रधान भगवंत मान और चुनाव प्रचार समिति के चेयरमैन अमन अरोड़ा ने आज यहां एक बयान में दी।

उन्होंने बताया कि केजरीवाल 13 मई को संगरुर लोकसभा क्षेत्र के खनौरी कस्बे से पंजाब में प्रवेश करेंगे और खनौरी-लहरागागा-सुनाम और चीमा-लौंगोवाल -धनौला, ढिल्लवां-बरनाला तक रोड शो और चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। इसी तरह 14 मई को बरनाला-संघेड़ा-शेरपुर-धूरी-संगरुर तक रोड शो और भवानीगड़, दिड़बा और सुनाम में चुनाव रैली को संबोधित करेंगे। वह 15 मई को बठिंडा लोकसभा हलके के पहले गांव ढैपई से लेकर भीखी-बोड़ावाल, गुरनेकला -बुढलाडा-फफड़े भाई के-मानसा और फिर मौड़-कमालू-ढिंगरा-शेखपुरा-तलवंडी-लालेआणा -माही नंगल -भांगी बंदर -जस्सी पहुवाली -बठिंडा तक रोड शो और जनसभा करेंगे।

मान ने कहा कि केजरीवाल 16 मई को फरीदकोट लोक सभा हलके के जैतो-कोटकपूरा-फरीदकोट-मुद्दकी-बाघापुराना और फिर निहाल सिंह वाला-फूलोवाली पुल -चड़िक्क-बुद्ध सिंह वाला से मोगा तक रोड शो और चुनाव रैलियां करेंगे तथा 17 मई को पटियाला लोकसभा हलके में नाभा-पटियाला-राजपुरा से जीरकपुर तक रोड शो करेंगे।

मान तथा अरोड़ा ने बताया कि केजरीवाल के अलावा पार्टी के पंजाब मामलों प्रभारी मनीष सिसोदिया, सतीन्द्र जैन, कैबिनेट मंत्री गोपाल राय, रजिन्दरपाल गुप्ता, डिप्टी स्पीकर राखी बिड़ला, लोक सभा चुनाव लड़ रहे राघव चड्ढा और आतिशी, अमानातुला, विधायक नरेश यादव और अवतार सिंह कालका समेत कई ओर सीनियर नेता पंजाब में प्रचार करेंगे।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
दिव्यांगों के लिए सरकारी नौकरियों में प्रत्यक्ष भर्ती तथा पदोन्नति के लिए अधिसूचना जारी
जापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी की
ट्रैफिक़ नियमों के उल्लंघन सम्बन्धी मौके पर चालान के लिए दी जाएंगी ई-चालान मशीनें-रजिया सुल्ताना
रविदास मंदिर विध्वंस के विरोध में पंजाब में पूर्ण बंद
फूलका ने नियमानुसार उचित फॉर्मेट में नहीं भेजा था इस्तीफा - विस सचिवालय
कश्मीरी लड़कियों को उनके मूल निवास तक पहुंचाएगी एसजीपीसी - लोंगोवाल
फादर एंथनी से छह करोड़ कैश लूट मामले में चार पुलिसकर्मी बर्खास्त
सोनिया गांधी का कांग्रेस अंतरिम अध्यक्ष चुने जाना सबसे अच्छा निर्णय - अमरिंदर
आप विधायक एचएस फूलका का इस्तीफा मंजूर
सोनी के आश्वासन पर डेंटल कॉलेज के छात्रों ने की हड़ताल समाप्त