Follow us on
Saturday, August 17, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Chandigarh

6 ई-रिक्शा, 24 बैटरियां और एक आटो सहित तीन गिरफ्तार

May 14, 2019 06:29 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ - मौली जागरां थाना पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर एक बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आरोपियों से 6 ई-रिक्शा, ई-रिक्शा की 24 बैटरियां व 1 आटो बरामद किया है।  पकड़े गए आरोपियों की पहचान पंचकूला निवासी अक्रम खान (22), मंगोली निवासी दीपक (19) व सुनील कुमार (25) के रूप में हुई है। तीनों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों को जिला अदालत में पेश किया। जहां अदालत ने अक्रम को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया जबकि बाकी दोनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

जानकारी अनुसार मौली जागरां व आईटी पार्क थाने एरिया से कुछ दिनों से ई-रिक्शा व उनमें लगी बैटरियां चोरी होने की शिकायतें पुलिस को मिल रही थीं। जिसके बाद पुलिस ने पूरे एरिया में गश्त के दौरान चोरी करने वाले किंगपिन अक्रम को मौली जागरां से गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस पूछताछ में उसने बताया कि वह अपने साथी दीपक के साथ मिलकर शहर के अलग-अलग हिस्सों से ई-रिक्शा चुराता था और फिर वह सुनील को फोन कर बुलाता था।

सुनील ने आटो किराए पर लिया हुआ था तो फिर ये ई-रिक्शा से बैटरियां निकाल कर ई-रिक्शा वहीं छोड़ कर फरार हो जाते थे और बैटरियां मनीमाजरा के एक कबाड़ी को बेच देते  थे। पुलिस ने अक्रम की निशानदेही पर उक्त दोनों को भी गिर तार कर लिया और तीनों के कब्’ो से कुल  6 ई-रिक्शा, ई-रिक्शा की 24 बैटरियां व 1 आटो रिक्शा बरामद किया। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की गिर तारी से मौली जागरां के 2, आईटी पार्क थाने का 1 व पंचकूला पुलिस के दो केसों को सॉल्व किया है।

वहीं पुलिस का कहना है कि ये पांच केस ही रिपोर्ट थे जबकि बाकी अन्य बरामदगी में शिकायकर्ताओं ने लिखित शिकायत नहीं दी। जिसकी पुलिस जांच कर रही है कि इन्होंने कहां-कहां से चोरी की है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों से बरामद हुई छह ई-रिक्शा की कीमत 4.80 लाख की है। इसके अलावा एक ई-रिक्शा में चार बैटरियां होती हैं। कुल 24 बैटरियां बरामद हुई हैं और इन बैटरियों की कीमत लगभग 3 लाख की है। आरोपी जिस कबाड़ी को बेचते थे पुलिस अब उस पर भी जल्द शिकंजा कसेगी।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
सेक्टर-22 में दो बहनों का मर्डर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया हत्यारे को गिरफ्तार
प्रशासक ने परेड ग्राऊंड में फहराया तिरंगा, गिनाईं उपलब्धियां
पीजीआई के नए नेहरू अस्पताल में 16 अगस्त से होगा ट्रायल शुरू
ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिदों में नमाज अदाकर सबकी खुशियों की दुआ मांगी
एलांते मॉल में बम की सूचना से दहशत, चार घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
चंडीगढ़ में आज से डीलर प्वांइट पर मिलेगी वाहनों की आरसी
रक्षाबंधन को लेकर बाजार में बढ़ी रौनक, बहनें खरीद रही राखियां
चंडीगढ़ पुलिस ने 15 अगस्त को लेकर शहर में चलाया विशेष अभियान
सीएचबी ने डड्डूमाजरा कालोनी में तोड़े अवैध निर्माण
ब्लॉगर्स एलाएंस की दिलचस्प यात्रा शुरू