Follow us on
Saturday, August 17, 2019
BREAKING NEWS
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाहकश्मीर में फोन लाइनें सप्ताहांत तक बहाल हो जाएंगी, स्कूल अगले हफ्ते खुलेंगे - मुख्य सचिवदेशवासियों ने जो काम दिया, हम उसे पूरा कर रहे हैं - मोदीमोदी ने चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ की घोषणा की, जनसंख्या नियंत्रण और एक राष्ट्र, एक चुनाव पर दिया जोरजम्मू कश्मीर में मीडिया पर पाबंदियां हटाने के मसले पर न्यायालय ने कहा,हम कुछ समय देना चाहते हैंजापान के सॉफ्टबैंक ग्रुप ने कैप्टन अमरिन्दर सिंह के साथ रियल एस्टेट सैक्टर में निवेश योजना सांझी कीमनाली में स्थापित की जाने वाली अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा की आधारशिलाप्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
Haryana

ममता बनर्जी कर रही है गैंगस्टर की तरह व्यवहार- अनिल विज

May 15, 2019 01:58 PM

चंडीगढ़ - हरियाणा प्रदेश के कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को आड़े हाथों लेते हुए उन पर अपने ट्विटर से हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी एक मुख्यमंत्री के नाते व्यवहार न करके किसी अपराधिक गैंग के गैंगस्टर के रूप में व्यवहार कर रही है, यही कारण है कि पश्चिम बंगाल में चुनावी हिंसा लगातार जारी है।

अनिल विज ने कहा कि सारे देश में चुनाव आयोग ने शांतिपूर्ण तरीके से चुनाव करवाया है और जो तथाकथित प्रदेश हुआ करते थे, जहां हिंसा होती थी वहां पर भी ऐसा नहीं हुआ। लेकिन पश्चिम बंगाल में जो हिंसा हो रही है वह ममता बनर्जी के व्यवहार के कारण हो रही है। ममता बनर्जी द्वारा इस हिंसा का कारण प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताने पर टिप्पणी करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में लॉ एंड आॅर्डर बरकरार रखना प्रदेश सरकार का काम होता है।

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ बोलने पर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जिस पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो कांग्रेस यह बयान बाजी कर रही है उसी कांग्रेस ने कई मंचों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर 56 टिप्पणियां की है, जो संसदीय भाषा नहीं है और कोई ऐसी गाली नहीं है जो ना दी गई हो। विज ने कहा कि हमने तो कहीं पर कोई केस दर्ज नहीं करवाया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि यह तो थके हुए लोग हैं, इस कारण से केस दर्ज कराते हैं।

राजीव गांधी के मरने के बाद भ्रष्टाचारी कहने को लेकर पूछे गए सवाल पर विज ने कहा कि अगर किसी ने पाप किए हैं तो मरने के बाद उसके पास कम नहीं हो जाते। अगर कोई बदमाश मर जाए तो यही कहा जाता है कि बदमाश ने इतने अपराध किये हैं।

हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता

कमल हसन के नाथूराम गोडसे को आजाद भारत का पहला हिंदू आतंकवादी कहने पर पलटवार करते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता और हर कत्ल करने वाले को आतंकवादी नहीं कहा जा सकता। विज ने कहा कि कमल हसन का ज्ञान कम है उसको एक्टिंग करने का ’यादा शौक है और नेता की एक्टिंग करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन उसको जानकारी नहीं है। अनिल विज ने कहा की बहुत सी हत्याएं हुई है, सभी को आतंकवादी नहीं कहा जा सकता। उन्होंने कहा कि विभाजन में लाखों लोगों की हत्या हुई है उनको भी क्या आतंकवादी कह देंगे?

कांग्रेस नेता मार पार्टी

कांग्रेस की तरफ से राहुल गांधी और प्रियंका के अलावा और कुछ स्टार प्रचारक ना होने पर तंज कसते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी में गांधी परिवार के सिवा और है ही क्या? गांधी परिवार के अलावा इन्होंने किसी और को कभी आगे आने ही नहीं दिया। यह तो नेता मार पार्टी है, कांग्रेस में जो कोई उठने की कोशिश करता है उसे खत्म कर दिया जाता है। विज ने कहा कि यह तो सिर्फ गांधी और नेहरू परिवार की पार्टी है और इन्हीं परिवार के लोग ही पार्टी में शीर्ष स्थानों पर आ सकते हैं।

राहुल के यह कहने पर कि जीएसटी ने देश की अर्थव्यवस्था को तहस-नहस कर दिया है पर टिप्पणी करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जीएसटी ने देश की आर्थिक व्यवस्था को बहुत सरल कर दिया है। 90 प्रतिशत सामान पर 18 प्रतिशत से कम टैक्स कर दिया गया है। अब राहुल गांधी कौन सी दुनिया में रहता है ये तो वही बता सकता है। विज ने कहा कि लोग जीएसटी से बहुत खुश हैं। अंबाला में भी 28त्न टैक्स लिया जा रहा था, लोगों ने इसे कम करने के लिए हमसे अपील की, हमने बात की और टैक्स को 18 प्रतिशत तक कर दिया गया, इससे अच्छा और क्या हो सकता है?

नवजोत सिंह सिद्धू जोकर

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के पंजाब में स्टार प्रचारक ना बनाने को लेकर तंज कसते हुए मंत्री अनिल विज ने कहा कि अमरिंदर सिंह नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस के शीर्ष नेताओं से ज्यादा अच्छी तरह से जानते हैं। अमरिंदर सिंह को पता है कि यह एक जोकर है और यह सर्कस में ही काम कर सकता है, पार्टियों में काम नहीं कर सकता।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अच्छे लोगों का भाजपा में स्वागत - अमित शाह
गीतिका जाखड़ को विश्व खेल कुश्ती (पुलिस) में स्वर्ण पदक
प्रदेश के सरकारी अस्पतालों की मिली 30 बेसिक लाईफ सेविंग एंबुलेंस गाड़ियां
पुलिस महानिदेशक बीके सिन्हा राष्टपति पुलिस पदक से सम्मानित दीपेन्द्र सिंह ढेसी हरियाणा बिजली विनियामक आयोग के नए अध्यक्ष नियुक्त
16 अगस्त से पंचकूला में सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा का राज्य प्रतिनिधि सम्मेलन
लिंगानुपात में पंचकूला जिला प्रदेशभर में प्रथम स्थान
स्वतंत्रता दिवस के पहले हरियाणा पुलिस के कडे सुरक्षा इंतजाम
प्रदेश में आरम्भ की गई 7 स्टॉर रेनबो स्कीम कारगर सिद्घ - ओम प्रकाश धनखड़ जोश, उत्साह के साथ होगा जन आशीर्वाद यात्रा का आगाज