Follow us on
Friday, May 24, 2019
Haryana

दुष्कर्म व हत्या मामले में आरोपी गिरफ्तार

May 15, 2019 02:00 PM
Jagmarg News Bureau

पंचकूला - 5 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म व हत्या मामले में पंचकूला पुलिस ने मगलवार आरोपी को गिरफ्तार कर पंचकूला जिला अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी लखपत को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया। वही बच्ची के शव का पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पंचकूला में सोमवार को एक पांच साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म और उसके बाद निर्मम हत्या का मामला सामने आया था।

ये दिल दहला देने वाली वारदात सेक्टर 14 पुलिस थाने से कुछ दूरी पर हुई थी। बच्ची से दुष्कर्म करने के लिये आरोपित उसे लगभग 8 फूट ऊंची दीवार पार करवाकर सुनसान जगह पर ले गया था। जहां पर पहले आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और जब उसे लगा कि बच्ची उसकी घिनौनी हरकत के बारे में परिजनों को बता देगी, उससे बचने के लिये उसने पत्थर मारकर बच्ची की हत्या कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 14 की झुग्गियों में रहने वाला लखपत (19) अपने पड़ौस में रहने वाली एक पांच वर्षीय बच्ची को उसके घर से सुबह साढ़े 10 बजे यह कहकर ले गया था कि मंदिर में कंजक जमा रहे हैं, वहां पर इसे कुछ खाना खिला लाता हूं। परिवार को आरोपित पर शक नहीं हुआ और बच्ची को उसके साथ भेज दिया।

लगभग दो घंटे तक बच्ची वापिस नहीं लौटी, तो बच्ची की मां-बाप बच्ची को ढूंढने लगे। बच्ची के परिजन सेक्टर 14 पुलिस थाने पहुंचे, जहां पर उन्हें फोन पर सूचना मिली कि बच्ची का शव लिटिल फ्लावर स्कूल सेक्टर 14 के साथ खाली पड़े प्लॉट में सुनसान इलाके में पड़ा है। इस प्लॉट के चारों ओर 8 फूट ऊंची दीवार की गई है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News