Follow us on
Sunday, August 18, 2019
Chandigarh

मोदी के आने से पहले युवा बेरोजगारों ने बेचा पकौड़ा

May 15, 2019 02:02 PM

चंडीगढ़ - सेक्टर-34 स्थित मैदान में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोगों को संबोधित करने के लिए आने वाले ही थे कि पहले ही कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने दोपहर को मैदान के बगल सडक़ पर युवाओं ने काले रंग की डिग्री ग्रहण करने वाले गाउन को पहन कर हाथों में पकौड़े लेकर विरोध जताया। इम मामले की सूचना मिलते ही सेक्टर-34 थाना प्रभारी बलदेव कुमार सहित अन्य पुलिस कर्मियों ने विरोध कर रहे लोगों को बल प्रयोंग कर राउंडप कर लिया।

सूत्रों अनुसार उस दौरान कुछ लोगों को चोटे भी आई। जिन्हें सेक्टर-32 के सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया है। सवाल यह है कि जहां मोदी के आने को लेकर पुलिस की सुरक्षा चाकचौबंध किया गया था वहीं इस तरह सडक़ों पर विरोध करने के लिए कांग्रेसी नेता फिर भी पहुंच  गए।

जनसभा खत्म होने के बाद सडक़ों पर लगा रहा जाम

बता दें कि जनसभा शुरू होने के पहले तक तो आने-जाने वाले यात्रियोंं को किसी भी प्रकार की कोई पेरशानी नहीं हुई, लेकिन जैसे ही जनसभा खत्म कर मोदी वहां से निकले की जमसभा में आए लोग वहां से इक्ठ्ठा निकलना शुरू कर दिए। जिसके कारण सडक़ों पर काफी देर तक जाम लगा रहा। हालांकि वहां पर तैनात पुलिस कंर्मी जाम लगे स्थल पर पहुंच कर किसी तरह से जाम को खुलवा कर लोगों को जाम से निजात दिलाए।

सेक्टर-34/35 और सेक्टर-33/34 लाइट प्वाइंट वाला रास्ता रहा बंद

यूटी पुलिस ने मोदी की सुरक्षा को देखते हुए सेक्टर-34/35 और सेक्टर-33/34 लाइट प्वाइंट से गुरूद्वारा वाले सडक़ को पूरी तरह से बंद कर दिया था। जिससे आने जाने वाले लोंलो व कार्यकर्ताओं को थोड़ा सा घूम कर के आना पड़ रहा था। हालांकि हर जगह पर तैनात पुलिस कर्मियों ने लोगों को समझा-बुझाकर दूसरे सडक़ से जाने के लिए कहते रहे।

एसएसपी, एसपी सिटी सहित 950 पुलिसकर्मियों की जनसभा पर थी पैनी नजर

सेक्टर-34 स्थित मैदान में मोदी के हो रहे जनसभा की सुरक्षा को देखते हुए एसएसपी, एसपी सिटी सहित 950 पुलिसकर्मियों ने जनसभा खत्म होने तक पूरी पैनी नजर बनाए हुए थे। शहर में सेक्टर-17, 43 बस स्टैंड और रेलवे स्टेशन के अलावा बार्डर पर भी पुलिस की तैनाती थी। इसमें आईटी पार्क, हाउंसिंग बोर्ड, मुल्लांपुर बैरियर समेत अन्य बार्डर पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद थी।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
बेहतर भविष्य के लिए लद्दाख थिंक टैंक फोरम का गठन
चंडीगढ़ बनेगा देश का सबसे बड़ा रिसर्च आधारित स्टार्ट अप हब
सेक्टर-22 में दो बहनों का मर्डर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया हत्यारे को गिरफ्तार
प्रशासक ने परेड ग्राऊंड में फहराया तिरंगा, गिनाईं उपलब्धियां
पीजीआई के नए नेहरू अस्पताल में 16 अगस्त से होगा ट्रायल शुरू
ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिदों में नमाज अदाकर सबकी खुशियों की दुआ मांगी
एलांते मॉल में बम की सूचना से दहशत, चार घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
चंडीगढ़ में आज से डीलर प्वांइट पर मिलेगी वाहनों की आरसी
रक्षाबंधन को लेकर बाजार में बढ़ी रौनक, बहनें खरीद रही राखियां
चंडीगढ़ पुलिस ने 15 अगस्त को लेकर शहर में चलाया विशेष अभियान