Follow us on
Sunday, August 18, 2019
Chandigarh

पीएम के पास खेर के बारे में कहने के लिए कुछ नहीं था - बंसल

May 15, 2019 02:04 PM

चंडीगढ़ - लोकसभा सीट के लिए चंडीगढ़ से कांग्रेस के उम्मीदवार पवन कुमार बंसल ने सेक्टर 34 में आयोजित मोदी की जनसभा पर कटाक्ष वार करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भाजपा सांसद किरण खेर के शहरी विकास तथ्यों और गैर-प्रदर्शन के बारें में भली भंाति ज्ञात है कि तभी तो लगभग 25 मिन्ट के अपने भाषण में उन्होंने एक बार भी किरण खेर का नाम नही लिया।

बंसल ने कहा, नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण से स्पष्ट था कि उनके पास किरण खेर के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं था। इससे केवल यह पता चलता है कि किरण खेर का कार्यकाल शहर के निवासियों के लिए एक निराशाभरा था और वह शहर के विकास के लिए कुछ भी करने में विफल रहीं।

संयोगवंश, पीएम मोदी की रैली सेक्टर-34 गुरुद्वारा के ठीक सामने आयोजित की जा रही थी, वहीं दूसरी ओर चंडीगढ़ समुह गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटियों व सिख जत्थेबंदियों तथा शहर के गांवों में स्थित विभिन्न गुरूद्वारों ने सेक्टर 27 में आयोजित एक विशाल जनसभा में लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस उम्मीदवार पवन कुमार बंसल को अपना पूर्ण समर्थन दिये जाने का विश्वास दिलाया है।

इस मौके पर कमेटियों व सिख जत्थेबंदियों के प्रमुखों ने पवन कुमार बंसल को सरोपा पहना कर सम्मानित किया।  पवन कुमार बंसल ने इस पर सभी का आभार जताया। इस मौके पर पवन कुमार बंसल के साथ शहर के विभिन्न गुरूद्वारा प्रबंधक कमेटियों व जत्थेबंदियों में सरदार तारा सिंह, नरेन्द्रवीर सिंह, रघुवीर सिंह, सुखविंदर सिंह, मंजीत सिंह, सोहन सिंह, चरणजीत सिंह, बॉबी सिंह, परमजीत सिंह, इंदरप्रीत सिंह, कुलदीप सिंह, सतनाम सिंह, अमरिंदर सिंह, साधु सिंह, गुरजोत सिंह, गुरविंदर सिंह हैप्पी व अन्य उपस्थित थे।

शहर के विभिन्न गुरूद्वारों में सेक्टर-19 डी, 8, 20,22,23, 27, 29,34,37, 38, 40, 42, 30, 7, 3, 28 जबकि गांवों में गुरूद्वारा भाई कन्हैया जी ,मलोआ, गुरूद्वारा सारंगपुर, श्री गुरू सिंह सभा, कंथाला, हल्लोमाजरा, शामिल हैं। विभिन्न जत्थेबंदियों में बाबा फतेह सिंह एकडमी, श्री गुरू ग्रंथ साहिब सोसायटी, गुरू का लंगर आई हास्पिटल, खालसा टै्रफिक कंट्रोल जत्था, कलगीधर सेवा सोसायटी व अन्य जत्थेबंदियां शामिल हैं। चंडीगढ़ टैरिटोरियल कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने रैली को फ्लॉप शो करार दिया। उन्होंने कहा कि वे पंजाब और हरियाणा से लोगों को बसों में लाद के लाए, तब भी यह एक फ्लॉप थी। रैली ने शहर में भाजपा के असली चेहरे को उजागर किया है और लोग 19 मई को भाजपा को जवाब देने के लिए तैयार हैं। रैली नरेंद्र मोदी के बजाय एक कॉमेडी शो की तरह थी, जिसके बारे में बात करने के लिए कुछ भी गंभीर नहीं था।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
बेहतर भविष्य के लिए लद्दाख थिंक टैंक फोरम का गठन
चंडीगढ़ बनेगा देश का सबसे बड़ा रिसर्च आधारित स्टार्ट अप हब
सेक्टर-22 में दो बहनों का मर्डर, पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया हत्यारे को गिरफ्तार
प्रशासक ने परेड ग्राऊंड में फहराया तिरंगा, गिनाईं उपलब्धियां
पीजीआई के नए नेहरू अस्पताल में 16 अगस्त से होगा ट्रायल शुरू
ईद-उल-अजहा के मौके पर मस्जिदों में नमाज अदाकर सबकी खुशियों की दुआ मांगी
एलांते मॉल में बम की सूचना से दहशत, चार घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
चंडीगढ़ में आज से डीलर प्वांइट पर मिलेगी वाहनों की आरसी
रक्षाबंधन को लेकर बाजार में बढ़ी रौनक, बहनें खरीद रही राखियां
चंडीगढ़ पुलिस ने 15 अगस्त को लेकर शहर में चलाया विशेष अभियान