Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

तमन्ना भाटिया ने "बोले चूड़ियां" में मौनी रॉय को रिप्लेस किया

June 29, 2019 08:49 AM
Jagmarg News Bureau

फिल्म "बोले चुडियां" का फर्स्ट-लुक पोस्टर जारी होने के कुछ महीनों बाद, अभिनेत्री मौनी रॉय के अनप्रोफेशनल व्यवहार के कारण फिल्म से बाहर निकाल दिया गया था। और अब मेकर्स ने फिल्म में मौनी की जगह तमन्ना भाटिया को लिया है। तमन्ना भाटिया पांच साल के बाद बॉलीवुड में वापसी कर रही है। और वह पहली बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएगी।

फिल्ममेकर शमास एन सिद्दीकी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आखिरकार हमारी फिल्म के लिए परफेक्ट फीमेल लीड मिल ही गयी।अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने भी इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट शेयर किया।

वुडपेकर मूवीज की प्रोड्यूसर और कंटेंट हेड किरण भाटिया कहती हैं, "तमन्ना इस फिल्म के लिए बिल्कुल फिट हैं, ये एक बेहद परफेक्ट कास्टिंग है। हम उन्हें अपने साथ जोड़कर बहुत खुश हैं। फिल्म का डायरेक्शन नवाजुद्दीन के भाई शमास सिद्दीकी द्वारा किया जाएगा। बोले चुडियां की शूटिंग जुलाई में शुरू हो सकती है। नवाजुद्दीन और तमन्ना के अलावा, फिल्म में अनुराग कश्यप भी एक कैमियो में दिखाई देंगे।

तमन्ना को आखिरी बार खामोशी में देखा गया था, जो एक हॉरर फिल्म थी। इस फिल्म में प्रभु देवा भी उनके अपोजिट नजर आए थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी