Follow us on
Monday, November 18, 2019
Entertainment

तलवार के बाद उठाई बंदूक, फिल्म धाकड़ के लिए कंगना ने लिया नया अवतार

July 07, 2019 07:51 AM

इन दिनों कंगना रनौत अपनी फिल्म 'जजमेंटल है क्या' के प्रमोशन में बिजी हैं. इस फिल्म में कंगना के अलावा राजकुमार राव भी होंगे. वहीं इसी बीच कंगना की अगली फिल्म 'धाकड़' का पहला पोस्टर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म में कंगना एक दम रफ एंड टफ अवतार में नजर आ रही हैं.

टीम कंगना रनौत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म 'धाकड़' का पोस्टर जारी किया है. जिस तरह कंगना ने फिल्म 'मणिकर्णिका' में तलवारी बाजी कर लोगों को प्रभावित करने की कोशिश की थी. उसी तरह कंगना फिल्म 'धाकड़' में नए अवतार में नजर आएंगी.

रिलीज किए गए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि आग लगी हुई है और कंगना उस आग को देख रही हैं. उनके हाथों में बंदूके हैं. रजनीश घई निर्देशित यह फिल्म अगले साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसमें कंगना ऐसे अवतार में दिखाई देंगी, जो कभी उनके फैन्स ने नहीं देखा होगा.

हाल ही में फिल्म 'जजमेंटल है क्या' का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर शुरुआत से लेकर अंत तक सस्पेंस बरकरार रखे हुए है. ट्रेलर देखने के बाद दर्शक फिल्म को लेकर काफी उत्सुकता नजर आ रहे हैं.

ये फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म के डायरेक्टर हैं प्रकाश कोवलामुरी और कहानी लिखी है कनिका ढिल्लो ने. फिल्म का प्रोडक्शन हाउस बालाजी है. बता दें कि पहले फिल्म का नाम 'मेंटल है क्या' था जिसे विवादों के चलते नाम बदल कर 'जजमेंटल है क्या' किया गया.

Have something to say? Post your comment