Follow us on
Monday, November 18, 2019
Haryana

सपना चौधरी पर गलत टिप्पणी कर दिग्विजय चौटाला ने किया महिलाओं का अपमान

July 11, 2019 07:00 AM

पंचकूला - जेजेपी नेता दिग्विजय चौटाला द्वारा भाजपा में आई हरियाणवी कलाकार सपना चौधरी पर दिए विवादित बयान पर कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने टिप्पणी करते हुए कहा कि दिग्विजय चौटाला ने ऐसा बयान देकर महिलाओं का अपमान किया है, इनको महिलाओं से और सपना चौधरी से कान पकड़ कर माफी मांगनी चाहिए कि मैं इस तरह की भाषा का इस्तेमाल नही करूंगा।

वहीं दिग्विजय द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाने वाले नेताओं का डोप टेस्ट करवाने के बयान पर विज ने जुबानी प्रहार करते हुए कहा कि अच्छी बात है कि इनका भी हो जाये, जो यह नशे पर बयान दे रहे हैं तो इन दोनों भाइयों दिग्विजय और दुष्यंत का भी डोप टेस्ट हो जाये। अनिल विज ने कहा कि बाकियों समेत इनके खानदान का भी हो जाये।

सभी का डोप टेस्ट हो जाये इसमें क्या एतराज है? मुख्यमंत्री मनोहर लाल और सुभाष भराला के खिलाफ कांग्रेस द्वारा भूपिंदर हुड्डा और कुलदीप बिश्नोई की जोड़ी को उतारने के कयासों पर चुटकी लेते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल विज ने कटाक्ष किया कि लोकसभा चुनाव मे तो कांग्रेस के तोते उड़ गए हैं। उन्होंने कहा कि इन तीनों बापू-बेटा और कुलदीप बिश्नोई को बड़ा घमंड था, लेकिन जनता के सामने किसकी चली है? विज ने कहा इनकी कोई हैसियत नहीं हैं कि ये हमारे मुख्यमंत्री के सामने खड़े हो सकें।

मंत्री अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस के इंजन की डिरेलमेंट हो चुकी है, अब ये कांग्रेस की गाड़ी किस खड्ड में गिरेगी ये तो नही मालूम पर गिरेगी जरूर। विज ने कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए कहा कि इन्हें इंजन मिल भी नही रहा और अब इंजन इनके पास है भी नही। उन्होंने कहा पहले इनके पास इंजन था राहुल गांधी वो बुरी तरह से डिरेल हो गया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
राज्यसभा से इस्तीफा देकर आया हॅूं अपनो के बीच - बीरेंद्र सिंह
एचटैट परीक्षा का सफल संचालन सरकार की पहली सफलता - दुष्यंत चौटाला
21 डीआरओ व तहसीलदार बने एचसीएस अधिकारी
रंजीत मर्डर मामले में सीबीआई अदालत में हुई सुनवाई, गवाह जितेंद्र ने करवाए बयान दर्ज
जिले में अवैध हुक्का बार्स की ड्रग्स विभाग नही दे रहा सूचना
कलायत विधानसभा से बीजेपी विधायक कमलेश ढांडा बनी मंत्रिमंडल में राज्यमंत्री
14वें हरियाणा विधानसभा में10 विधायकों को मंत्री व राज्य मंत्री के रूप में ली शपथ
हाईकोर्ट ने अरूण पराशर को फार्मेसी कौंसिल रजिस्ट्रार के पद से हटाया
हरियाणा मंत्रिमंडल का विस्तार बृहस्पतिवार को
करतारपुर साहिब गुरुद्वारा साहब के दर्शन के लिए फीस में मदद की मांग