Follow us on
Saturday, April 20, 2024
BREAKING NEWS
Haryana weather: हरियाणा के चार जिलों में गिरे ओले, दो महीने में चार बार हुई बारिशइजराइल ने ईरान पर ड्रोन हमले के बारे में अमेरिका को आखिरी क्षणों में सूचना दी : इटली के विदेश मंत्रीPunjab News: घर की छत गिरने से 3 गंभीर रूप से जख्मी, बुजुर्ग महिला की मौतचंडीगढ़ सेक्टर-46 पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजितझारखंड में कक्षा 10वीं के बोर्ड परीक्षा परिणाम घोषित, उत्तीर्ण प्रतिशत में कमी आयीअमित शाह ने गांधीनगर लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल कियाHaryana News: विद्यार्थियो की वोट बनवाने के लिए हुआ विशेष कैम्प का आयोजनUttarakhand News: मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने देहरादून पहुंच कर किया मतदान
Entertainment

ड्रीम गर्ल के लिए सिर्फ आयुष्मान पसंद - निर्देशक

July 21, 2019 07:28 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - अपनी आने वाली फिल्म 'ड्रीम गर्ल' से कई उम्मीद लगाए बैठे लेखक से पहली बार निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहे राज शांडिल्य ने कहा कि फिल्म के मुख्य किरदार के लिए उनके दिमाग में सिर्फ आयुष्मान खुराना थे। उन्होंने कहा कि कोई और इस प्रकार के क्रॉस-ड्रेस्ड चरित्र को आयुष्मान खुराना से बेहतर नहीं निभा सकता था।

फिल्म के पोस्टर को देखकर लोगों के मन में फिल्म के बारे में जानने की इच्छा बढ़ गई है। फिल्म के रिलीज किए गए पहले पोस्टर में आयुष्मान को पीली साड़ी पहने स्कूटर पर बैठे देखा जा सकता है। शांडिल्य ने आईएएनएस से कहा, "बेशक, आयुष्मान का नाम 'ड्रीम गर्ल' की कहानी को पूरा लिखने के बाद मेरे दिमाग में सबसे पहले आया।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि वह ऐसे अभिनेताओं में से एक हैं जो किसी भी चरित्र को निभाने की क्षमता रखते हैं।" शांडिल्य ने कहा, "जब मैं एकता कपूर (फिल्म की निर्माताओं में से एक) से कहानी के साथ मिला, उन्हें यह एकदम से पसंद आ गई। उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं इसमें किसे कास्ट करना चाहता हूं।"

शांडिल्य ने कहा, "मैंने अपने विचार साझा किए कि मैं इस रोल के लिए आयुष्मान को उपयुक्त मानता हूं और उन्होंने इसको लेकर हां कर दी। अभिनेता को भी कहानी पसंद आई और सब सही हो गया।" ड्रीम गर्ल सितंबर में रिलीज होगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी