Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

कृष 4 बनकर जल्द लौटेंगे रितिक रोशन

August 03, 2019 08:26 AM
Jagmarg News Bureau

एक्टर रितिक रोशन 'कोई मिल गया', 'कृष' और 'कृष 3' के बाद इस सीरीज के अगले सीक्वल 'कृष 4' में भी नजर आयेंगे. पिछले साल रितिक रोशन के जन्मदिन के मौके पर उनके पिता राकेश रोशन ने घोषणा की थी कि वह 'कृष 4' पर काम कर रहे हैं और इस फिल्म को साल 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि उसके बाद 'कृष 4' के बारे में कोई नयी खबर सामने नहीं आयी. लेकिन रितिक के फैन्स के लिए एक अच्छी खबर आयी है.

दरअसल, हाल में रितिक रोशन ने एक टीवी इंटरव्यू में यह कन्फर्म किया है कि उनकी सुपरहीरो वाली सीरीज की अगली फिल्मयानी 'कृष 4' पर काम चल रहा है.

हालांकि रितिक यह नहीं बता पाए कि यह फिल्म कब तक पूरी होगी और इसे कब रिलीज किया जाएगा. इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, मैं इस बारे में केवल इतना कह सकता हूं कि इसकी स्क्रिप्ट अभी फाइनल स्टेज में हैं.

जब पूछेजाने पर कि क्या यह फिल्म क्रिसमस 2020 तक रिलीज हो पाएगी, रितिक ने इसके जवाब में कहा, यह सब आगे के प्लान पर निर्भर करता है. अगर मैं 'कृष 4' से पहले कोई और फिल्म शुरू कर देता हूं, तो शायद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ेगा.

गौरतलब है कि बॉक्स ऑफिस पर क्रिसमस 2020 के लिए अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' का क्लैश पहले ही तय हो चुका है. एेसे में अगर 'कृष 4' भी इस दिन रिलीज होती है, तो सिनेप्रेमियों के बीच फिल्म देखने के लिए ऑप्शन ही ऑप्शन होंगे.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी