Follow us on
Thursday, March 28, 2024
BREAKING NEWS
पश्चिम बंगाल की तीन लोकसभा सीटों पर दूसरे चरण के मतदान के लिए अधिसूचना जारीगिरफ्तारी के बाद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की मांग वाली जनहित याचिका खारिजचंडीगढ़ में बीजेपी कोर कमेटी की मीटिंग शुरू: प्रदेश अध्यक्ष सुनील जाखड़, प्रदेश प्रभारी विजय रूपाणी समेत कई बडे़ नेता हाजिरउत्तराखंड के नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारा के डेरा प्रमुख की गोली मारकर हत्याHaryana News: हरियाणा की पूर्व मंत्री सावित्री जिंदल ने कांग्रेस छोड़ीBreaking: हरियाणा की अशोका यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स का हल्ला बोल, ब्राह्मण-बनियावाद मुर्दाबाद के नारे लगेBreaking: पंजाब CM के घर गूंजी किलकारी, पत्नी ने बेटी को जन्म दिया, सीएम भगवंत मान ने लिखा- जच्चा-बच्चा स्वस्थPunjab News: CM मान के घर कभी भी आ सकती है खुशखबरी, पत्नी मोहाली के निजी अस्पताल में हुई भर्ती
Entertainment

यह दुख की बात है कि यहां दो हीरो साथ में काम नहीं करना चाहते - अक्षय कुमार

August 18, 2019 09:34 AM
Jagmarg News Bureau

हाल ही में फिल्म मिशन मंगल के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपने करियर में बहुत सी फिल्में की हैं, जिनमें एक साथ दो हीरो, तीन हीरो हुआ करते थे। लेकिन दुख की बात है कि आज के एक्टर्स दो हीरो या मल्टी स्टारर फिल्में नहीं करना चाहते। दो हीरो वाली फिल्म की जगह एक्टर्स सोलो रोल वाली फिल्में साइन कर रहे हैं।

अक्षय कुमार बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स में हैं, जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत से लेकर अभी तक मल्टीस्टारर फिल्मों का साथ नहीं छोड़ा है। हाउसफुल सीरिज हो या देसी ब्वॉज या मिशन मंगल.. अक्षय कुमार तमाम स्टार्स के साथ काम करने में सहज हैं। अपनी हालिया रिलीज में तो अक्षय पांच एक्ट्रेसस के साथ नजर आए हैं।

इस बारे में बात करते हुए अक्षय ने कहा- मैं बहुत ही ईमानदारी से और बिना किसी का नाम लिए यह कहना चाहता हूं कि मुझे अभी भी समझ नहीं आया कि हमारी इंडस्ट्री में कलाकार अभी भी यह बात नहीं समझते कि उन्हें दो या तीन हीरो वाली फिल्में करनी चाहिए। हर कोई सोलो हीरो वाली फिल्म ही करना चाहता है। मेरी पीढ़ी के स्टार्स ने ऐसी फिल्में कीं। उन्होंने ऐसी फिल्मों में भी काम किया जिनमें तीन-तीन हीरो थे।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी अमिर ख़ान की बेटी ने नूपुर संग पढ़ा निक़ाह,8 जनवरी को होगी मराठी स्टाइल में शादी Top 10 Movies 2023: शाह रूख, सलमान नहीं बल्कि इस स्टार ने किया वॉक्स ऑफिस पर राज, जानें 2023 की top 10 फिल्मो कि लिस्ट