Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

मीका सिंह ने पाबंदी के फैसले पर तोड़ी चुप्पी

August 19, 2019 06:16 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - गायक मीका सिंह ने रविवार को कहा कि उन पर पाबंदियां लगाने के फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लायीज (एफडब्ल्यूआईसीई) के फैसले के बावजूद वह भारत के लिए बेहतर काम करते रहेंगे। मीका पाकिस्तान में गाना गाने को लेकर आलोचना झेल रहे हैं। एफडब्ल्यूआईसीई फिल्म निर्माण के सभी 24 कौशलों का मातृ-निकाय है। संगठन ने बुधवार को एक बयान जारी किया था, जिसमें कहा गया है कि भारत और पाकिस्तान के बिगड़े रिश्ते व तनाव के बीच कराची में पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की बेटी की शादी में मीका सिंह उर्फ अमरीक सिंह के गाना गाने से उसे गहरा आघात लगा है।

एफडब्ल्यूआईसीई ने मीका के पाश्र्वगायन करने, सार्वजनिक तौर पर प्रस्तुति देने और देश में अभिनय करने पर प्रतिबंध लगाने का फैसला लिया है।

संभावना है कि चर्चित गायक मंगलवार को एफडब्ल्यूआईसीई के पदाधिकारियों से मिलेंगे। फेडरेशन इसके बाद अपने फैसले पर अंतिम फैसला लेगा।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी