Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

कार्तिक आर्यन संग अनन्या पांडे ने किया रोमांटिक डांस

August 24, 2019 08:01 AM
Jagmarg News Bureau

इन दिनों कार्तिक आर्यन अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लिंकअप्स के चलते चर्चा में रहते हैं, जहां पहले अनन्या पांडे के साथ डेटिंग की बात सामने आई थीं वहीं अब कार्तिक और सारा अली खान के इश्क के चर्चे हैं. लेकिन अब एक बार फिर से कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में दोनों बड़े ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं.

इन दिनों लखनऊ में कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर स्टारर फिल्म 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग जोरों से चल रही है. अब तक फिल्म के सेट या किसी स्टार की तरफ से कोई वीडियो सामने नहीं आया. लेकिन अब अनन्या पांडे के एक फैन पेज ने शूटिंग के दौरान का एक वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है.

इस वीडियो की बात करें तो कार्तिक आर्यन इसमें अपने किरदार में खूब जंचते नजर आ रहे हैं. वहीं उनकी असिस्टेंट बनी अनन्या पांडे उन्हें इस वीडियो में डांस सिखाने की कोशिश कर रही हैं. ऐसा लग रहा है कि यह वीडियो शूटिंग सेट पर किसी मोबाइल से चोरी छिपे शूट किया गया है.

यह फिल्म जो साल 1978 में आई बी.आर. चोपड़ा की 'पति पत्नी और वो' का रूपांतरण है. प्रोडक्शन हाउस टी-सीरीज और बीआर स्टूडियोज ने हाल ही साझा किया कि वे कई फिल्मों पर डील करने के लिए साथ आ रहे हैं. 70 के दशक की इस सुपरहिट कॉमेडी फिल्म में संजीव कुमार लीड रोल में थे जबकि उनकी पत्नी के किरदार में विद्या सिन्हा और सेक्रेटरी के रोल में रंजीता कौर थी.

ये फिल्म एक एक्स्ट्रा-मैरिटीयल अफेयर को कॉमिक अंदाज में पेश करने की कोशिश थी. फिल्म में संजीव कुमार और उनकी पत्नी शारदा (विद्या सिन्हा) शादीशुदा प्रेमी जोड़े के रुप में दिखे थे. हालांकि नौकरी में प्रमोशन और तरक्की के साथ ही काम में सहायता के लिए मिली सेक्रेटरी निर्मला (रंजीता कौर) से वो इश्क लड़ाने लगते हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी