Follow us on
Friday, April 26, 2024
Entertainment

मैगी ड्रेस के लिए कियारा हुई ट्रोल

September 08, 2019 07:31 AM
Jagmarg News Bureau

बॉलीवुड में कबीर सिंह से जबरदस्त सफलता हासिल करने वाली कियारा आडवाणी हाल ही में अपने एक फोटोशूट के बाद ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं थी. दरअसल कई लोगों ने उनकी इस पीली ड्रेस की मैगी नूडल्स से तुलना की थी. कियारा ने भी इस मामले को हल्के अंदाज़ में लेते हुए एक फनी कमेंट शेयर किया है. एक वेबसाइट ने जब उनकी इस तस्वीर को शेयर करते हुए आर्टिकल लिखा तो कियारा ने भी जवाब देते हुए कहा कि वे इसके लिए दो मिनट में ही तैयार हो गई थीं.

गौरतलब है कि कियारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी जिसमें वे येलो कलर की फेदरी ऑफ-शॉल्डर ड्रेस में दिख रही थीं. लोग उनकी ये ड्रेस देख उन्हें ट्रोल करने लगे. यूजर्स ने कियारा की तुलना मैगी से की थी और एक यूजर ने कमेंट किया था, 'मसाला मैगी लग रही हो'. वही दूसरे ने लिखा था 'लगता है आपको मैगी बहुत ज्यादा पसंद है'.

इसके अलावा कियारा फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में भी नजर आएंगी. मूवी की शूटिंग शुरू हो गई है. इस फिल्म में भी कियारा अक्षय कुमार के साथ ही काम करती नज़र आएंग. गौरतलब है कि कियारा आडवाणी आखिरी बार फिल्म कबीर सिंह में दिखी थीं. फिल्म में वो शाहिद कपूर के ओपोजिट थीं. मूवी को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता मिली थी. फिल्म को संदीप वांगा रेड्डी ने डायरेक्ट किया था.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी