Follow us on
Thursday, April 18, 2024
BREAKING NEWS
ईडी ने शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा की 98 करोड़ रु की संपत्ति कुर्क कीPunjab News: खन्ना में चलती कार में आग, गुरुद्वारा साहिब से हुई अनाउंसमेंट पर मदद के लिए पहुंचे लोगHaryana News: नगर निगम ने बागवानी कचरा उठाने के लिए खरीदी ट्रैक्टर ट्रालीChandigarh News: एक बार फिर करवट लेगा चंडीगढ़ का मौसम, कल बारिश होने के आसारकांग्रेस पार्टी के गुटों ने ईमानदारी से प्रयास किया कि मुख्यमंत्री इस्तीफा दे : जयराम ठाकुर प्रियंका गांधी ने सहारनपुर में रोड शो किया: कहा, भाजपा की विदाई तयप्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार हुआ सुर्य तिलकः राम भक्तों में असीम खुशी का माहौल Haryana News: दीपेंद्र हुड्डा के बयान पर परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कसा कांग्रेस पर तीखा तंज
Sports

भारत - ब्रिटेन मैच गोलरहित ड्रा छूटा

October 02, 2019 07:37 AM
Jagmarg News Bureau

मारलो (इंग्लैंड) (भाषा) - भारतीय महिला टीम ने इंग्लैंड के अपने दौरे का तीसरा मैच मंगलवार को याहं गोलरहित ड्रा खेला। दोनों टीमों ने सतर्क शुरुआत की। भारतीय टीम ने पहले क्वार्टर के आखिर में आक्रामक रवैया अपनाया और पेनल्टी कार्नर हासिल किया लेकिन वह इसका फायदा नहीं उठा पायी।

भारतीय टीम ने दूसरे क्वार्टर में भी आक्रामक रवैया अपनाया। उसे 20वें मिनट में दूसरा पेनल्टी कार्नर मिला लेकिन ब्रिटिश टीम ने इसका भी शानदार बचाव किया। भारत ने तीसरे क्वार्टर के शुरू में भी पेनल्टी कार्नर हासिल किया लेकिन उसने इसे भी खराब कर दिया।

ब्रिटेन ने जवाबी हमला करके 35वें मिनट में पहला पेनल्टी कार्नर हासिल किया लेकिन भारतीय गोलकीपर सविता ने उसका अच्छा बचाव किया। भारतीय टीम ने आक्रामक रवैया बरकरार रखा और 38वें मिनट में उसे चौथा पेनल्टी कार्नर मिला, लेकिन इस बार भी उन्हें नाकामी मिली। दोनों टीमों ने चौथे क्वार्टर में भी गोल करने की पूरी कोशिश की लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली। भारत के पास अंतिम क्षणों में गोल करने का मौका था लेकिन इस बार भी उसने पेनल्टी कार्नर बेकार कर दिया।

भारतीय महिला हाकी टीम बुधवार को ब्रिटेन से अपना चौथा मैच खेलेगी।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला शुभमन गिल पर धीमी ओवर गति के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों में हम पिछड़ गये: शुभमन गिल