Follow us on
Friday, June 05, 2020
BREAKING NEWS
कोरोना वायरस संकट को एक अवसर के रूप में देख रहा है भारत - मोदीकोविड-19: देश में एक दिन में सबसे ज्यादा 9,304 नए मामले, मृतकों की संख्या 6,075 पहुंचीराहुल से बोले राजीव बजाज: कठोर लॉकडाउन से जीडीपी औंधे मुंह गिर गई और अर्थव्यवस्था तबाह हुईश्रमिकों को पूरा पारिश्रमिक देने में असमर्थ नियोक्ता न्यायालय में अपनी बैलेंस शीट पेश करें - केन्द्रअमेरिकी समाज के संस्थागत नस्लवाद को खत्म करने की जरुरत - संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार प्रमुखहंगरी कप फुटबाल फाइनल में सामाजिक दूरी के नियम की उड़ी धज्जियांकोरोना वायरस महामारी का कंपनी के कारोबार पर अबतक कोई खास असर नहीं - नेस्ले इंडियासोनू सूद खुद भी कभी खाली हाथ आए थे मुंबई, इसलिए समझते हैं प्रवासियों का दर्द
Haryana

मोदी, शाह और नड्डा मथेंगे हरियाणा, करेंगे ताबडतोड रैलियां

October 07, 2019 06:25 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ (रमेश गोयत) - हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए मोदी, शाह और नड्डा की जोडी पूरे हरियाणा को मथने का काम करेगी। रविवार शाम को भारतीय जनता पार्टी ने दिग्गज स्टार प्रचारकों का शेयडूल जारी कर दिया। जिसके तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रदेश में चार रैलियां करेंगे। पहली रैली 14 अक्तूबर को बल्लभगढ, दूसरी—तीसरी रैली 15 अक्तूबर को दादरी व दोपहर बाद थानेसर में होगी।

जबकि चौथी रैली 18 अक्तूबर को हिसार में होगी। पीएम की चारों रैलियों के माध्यम से पार्टी सभी 90 विधानसभा सीटों को कवर करेगी। जबकि देश के गृहमंत्री व भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दो दिन हरियाणा में आएंगे। उनका पहला दौरा 9 अक्तूबर को होगा। जिसमें उस दिन वे कैथल में पुंडरी, गुहला—चीका और कैथल विधानसभाओं की एक संयुक्त रैली होगी।

उसी दोपहर को बरवाला में हांसी, बरवाला और उकलाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। जबकि दोपहर बाद लोहारू में तोशाम, बाढडा और लोहारू की संयुक्त रैली होगी। शाम 3 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष महम पहुंचेंगे। जहां महम, कलानौर और गढी—सांपला कलोई विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। इसके बाद भाजपा अध्यक्ष 14 अक्तूबर को दोबारा हरियाणा आएंगे। उस दिन टोहाना में रतिया, टोहाना और नरवाना विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। जबकि दोपहर एक बजे पंचकूला में कालका और पंचकूला विधानसभा की संयुक्त रैली होगी। इसके बाद ढाई बजे वे करनाल पहुंचेंगे।

जहां वे करनाल, इंद्री, असंध और नीलोखेडी विधानसभाओं को कवर करते हुए रैली करेंगे। शाम 4 बजे वे बादशाहपुर पहुंचेंगे। जहां गुरूग्राम, बादशाहपुर, पटौदी और बादली विधानसभा के कार्यकर्ताओं को संयुक्त रूप से संबोधित करेंगे। इसीतरह भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 11 अक्तूबर हरियाणा आएंगे। उस दिन वे चार रैलियों को संबोधित करेंगे। पहली रैली सुबह 11 बजे डबवाली, 12.45 बजे रनियां, 1.55 बजे कालावांली और अंतिम रैली 4.05 बजे पटौदी में होगी। इसके अलावा बीजेपी ने अपने फायर ब्रांड नेता योगी आदित्यनाथ को 11 अक्तूबर को बुलाया है।

उस दिन योगी कालका, नारायणढ, जुलाना और सोनीपत में गरजेंगे। निर्धारित शेयडूल के मुताबिक केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर 14 अक्तूबर को शाहबाद और थानेसर विधानसभा में जनसभाओं को संबोधित करेंगे। इसके अलावा भाजपा ने महिला राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय रहाटकर भी 12—13 अक्तूबर को हरियाणा में रहेंगी। वे दादरी व आदमपुर विधानसभा में महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगी। जबकि राष्ट्रीय संगठन मंत्री बीएल संतोष 9 अक्तूबर को संगठनात्मक कार्यकर्ताओं से मिलकर चुनाव जीतने का मंत्र देंगे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
प्रकृति से मिली सम्पदाओं का सरंक्षण करने और प्रकृति का संतुलन बनाए रखने के लिए प्रण ले - मनोहर लाल हरियाणा सरकार जुलाई में खोलेगी विद्यालयों को हरियाणा के नूंह में वांछित अपराधी गिरफ्तार हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर निशाना साधा हरियाणा एक जून से अंतरराज्यीय सीमाएं खोलेगा फरीदाबाद में संक्रमण के 38 नए मामले सामने आए कोरोना से बचने के लिए मास्क जरूरी लेकिन कुछ निश्चित स्थानों पर मास्क हटाना भी होगा अमित शाह ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात, 31 मई के बाद लॉक डाउन की स्थिति पर की चर्चा, मांगे सुझाव युवा सरकारी नौकरियों की तरफ अपने रूझान के साथ-साथ उद्यमशील बनने की ओर भी अग्रसर हों - दुष्यंत हरियाणा में कोरोना के 76 नये मामले, कुल संख्या 1381 हुई, 18 लोगों की मौत