Follow us on
Saturday, May 30, 2020
Punjab

पंजाब में 900 लीटर मिलावटी घी बरामद

October 07, 2019 06:28 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ (भाषा) - पंजाब के मनसा में रविवार को करीब 900 लीटर मिलावटी घी को जब्त किया गया। अधिकारियों ने रविवार को इसकी जानकारी दी । पंजाब के खाद्य एवं औषधि प्रशासन के आयुक्त के एस पन्नू ने बताया कि कथित रूप से 13 ब्रांडों के नाम पर मिलावटी घी बेचने वालों में कथित रूप से एक निर्माता शामिल था।

एक खाद्य सुरक्षा टीम ने जांच के दौरान मिलावटी उत्पाद के 13 बक्से बरामद किए। टीम ने बरामद किये गए घी के नमूनों को जांच के लिए प्रयोगशाला में भेजा है।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
केंद्र गरीबों को दस हजार रूपये दे - कैप्टन मुख्यमंत्री ने बाढ़ रोकथाम प्रबंधों का लिया जायजा, ड्रेनों की सफाई कार्यों के लिए 55 करोड़ रुपए मंजूर 31 मई से हर रविवार रोशन ग्राउंड में फिर से लगा करेगी सेफ फूड मंडी लुधियाना में महिला कांस्टेबल ने की आत्महत्या मुख्यमंत्री मुख्य सचिव के खिलाफ प्रस्ताव पर कैबिनेट को फैसला करने दें सरबत सेवा बीमा योजना के तहत तालाबंदी के दौरान 49,189 से अधिक रोगियों का इलाज किया गया - बलबीर सिद्धू लुधियाना में कताई कारखाने में लगी भीषण आग पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रवासी श्रमिकों से पैदल यात्रा नहीं करने का किया आग्रह पंजाब में पराली जलाने की घटनाओं में इजाफा नौजवानों की तरक्की के लिए पंजाब सरकार गंभीर, मुहैया करवा रही है बेहतर अवसर - अरोड़ा