Follow us on
Friday, October 18, 2019
Entertainment

फिल्म तड़प की शूटिंग उत्तराखंड में होगी

October 07, 2019 06:32 AM

देहरादून (भाषा) - फिल्म निर्देशक मिलन लूथरिया अपनी आगामी फिल्म ‘तड़प' की शूटिंग 21 अक्टूबर से उत्तराखंड में करेंगे । उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से यहां मुलाकात करने आये लूथरिया ने बताया कि ‘तड़प’ की 90 प्रतिशत शूटिंग उत्तराखंड में होगी।

'वन्स अपॉन ए टाइम' और 'डर्टी पिक्चर' जैसी फिल्मों के निर्देशक लूथरिया ने बताया कि 21 अक्टूबर से प्रदेश के विभिन्न स्थानों पर 45 दिन तक इस फिल्म की शूटिंग की जायेगी। इस फिल्म की शूटिंग देहरादून, मसूरी, ऋषिकेश और हर्षिल में होगी।

फिल्म यूनिट में 200 सदस्यों का क्रू शामिल है जबकि फिल्म के मुख्य कलाकार फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी के पुत्र अहान शेट्टी व अभिनेत्री तारा सुतारिया हैं। इसमें उत्तराखंड के कलाकारों को भी मौका दिया जायेगा। इस मौके पर मुख्यमंत्री रावत ने उन्हें बताया कि प्रदेश में फिल्मों की शूटिंग के लिए अनुकूल माहौल है, जहां फिल्मों के फिल्मांकन के लिए प्राकृतिक सौंदर्य के साथ ही बेहतर मानव संसाधन भी हैं।

उन्होंने कहा कि फिल्मों की शूटिंग के लिए राज्य में सिंगल विंडो सिस्टम लागू किया गया है जिसकी फिल्म जगत में सराहना भी हो रही है। रावत ने कहा कि फिल्मों के फिल्मांकन के लिए राज्य में अच्छा माहौल होने की वजह से उत्तराखंड को सिनेमा अनुकूल सर्वश्रेष्ठ राज्य का पुरस्कार भी मिला है।

Have something to say? Post your comment