Follow us on
Friday, October 18, 2019
Entertainment

बिग बॉस के फैंस के लिए बुरी खबर, बंद होगा शो

October 08, 2019 07:43 AM

कलर्स टीवी पर चल रहे शो बिग बॉस पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लग रहे हैं। इस शो को बैन करने के लिए केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र भी लिखा गया है। ट्विटर पर कई यूजर्स पीएमओ इंडिया को टैग करते हुए PM मोदी से शिकायत कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी बिग बॉस का खूब विरोध हो रहा है।

सलमान खान होस्टेड इस शो में यानी मसाला भी है और तड़का भी और लगाया है अश्लीलता फ़ैलाने का आरोप। पहले एपिसोड में राशन के इकट्ठा करने के लिए घरवालों को दिए टास्क के चलते ये विरोध हो रहा है।

बिग बॉस के विरोध में कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) ने केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर को पत्र लिखकर कलर्स टीवी पर चल रहे शो पर तुरंत रोक लगाने की मांग की है। कनफेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) का कहना है कि सीरियल से अश्लीलता को बढ़ावा दिया जा रहा है।

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद ने भी इस शो का विरोध करते हुए जगह-जगह पुतला फूंका। परिषद के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि भारतीय संस्कृति को दूषित करने और जहर घोलने वाला काम है। इसे हर्गिज बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विरोध करने वाले लोगों का यह भी कहना है कि हमारे देश के पुराने पारंपरिक, सामाजिक और सांस्कृतिक मूल्यों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। यह भी आरोप लगाया गया है कि टीआरपी और मुनाफे की लालसा में बिग बॉस के जरिए देश में सामाजिक समरसता को धूमिल किया जा रहा है। विरोध करने वाले लोगों का यह भी तर्क है कि भारत जैसे देश की विविध संस्कृति वाले देश में कतई इजाजत नहीं दी जा सकती। इसके अलावा इस शो पर लव जेहाद को प्रमोट करने के आरोप भी लग रहे हैं।

सोशल मीडिया पर इससे सम्बंधित कई हैशटैग भी लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। यह पहला मौका नहीं है जब इस शो पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस हमेशा से इसके कंटेंट को लेकर विवादों में बना रहा है।

Have something to say? Post your comment