Follow us on
Friday, October 18, 2019
Haryana

भारत निर्वाचन आयोग आज लेगा हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा

October 09, 2019 06:32 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ - भारत निर्वाचन आयोग हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 9 अक्तूबर, 2019 को हरियाणा में आएगा। अपने दो दिवसीय इस दौरे में आयोग की ओर से राजनैतिक दलों, स्टेट नोडल अधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ विभिन्न बैठकों का आयोजन किया जाएगा।

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा 9 अक्तूबर, 2019 को चंडीगढ़ के ललित होटल पहुंचेंगे और शाम करीब 4.00 बजे राजनैतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद शाम साढ़े 6.00 बजे हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी और स्टेट नोडल अधिकारियों के साथ भी चुनावों को लेकर बैठक होगी।

उन्होंने बताया कि 10 अक्तूबर, 2019 मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा स्वीप प्रदर्शनी का उदघाटन करेंगे। उसके बाद 10.00 बजे से लेकर 1:30 बजे तक आयोग की हरियाणा के मंडलायुक्तों, जिला निर्वाचन अधिकारियों, एडीजीपी, पुलिस रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक होगी, जिसमें विधानसभा चुनाव बारे विस्तार से चर्चा की जाएगी। दोपहर 2:45 बजे आयोग की हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनन्द अरोड़ा के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद 3:45 बजे मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा आयोग प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया से रुबरु होंगे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
जेजेपी की बनेगी सरकार - अजय गौतम
पंचकूला में किया जाएगा फिल्म सिटी का निर्माण - चंद्रमोहन
जननायक जनता पार्टी की सरकार बनने पर खत्म होगी एन्हॉसमेंट - अजय गौतम
पंचकूला में सरकारी कर्मचारियों के लिये बनवाये जायेंगे मकान - चंद्रमोहन
सुशील गुप्ता ने किया योगेश्वर शर्मा के चुनाव घोषणापत्र को जारी
कांग्रेस की सरकार बनने की भनक पा परेशान हो उठी भाजपा - कुमारी सैलजा
सेक्टर 20 और 12ए के बीच बनवाया जाएगा फ्लाईओवर - चंद्रमोहन
हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए ट्विटर ने की विभिन्न पहलों की घोषणा भाजपा के संकल्प पत्र में कर्मचारियों की मांगों की अनदेखी चुनाव से पहले नशे के सौदागरों पर हरियाणा पुलिस की बडी कार्रवाई