Follow us on
Saturday, May 30, 2020
Haryana

भारत निर्वाचन आयोग आज लेगा हरियाणा विधानसभा चुनाव की तैयारियों का जायजा

October 09, 2019 06:32 AM
Jagmarg News Bureau

चंडीगढ़ - भारत निर्वाचन आयोग हरियाणा विधानसभा आम चुनाव-2019 की तैयारियों का जायजा लेने के लिए 9 अक्तूबर, 2019 को हरियाणा में आएगा। अपने दो दिवसीय इस दौरे में आयोग की ओर से राजनैतिक दलों, स्टेट नोडल अधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों के साथ विभिन्न बैठकों का आयोजन किया जाएगा।

हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी अनुराग अग्रवाल ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा 9 अक्तूबर, 2019 को चंडीगढ़ के ललित होटल पहुंचेंगे और शाम करीब 4.00 बजे राजनैतिक दलों के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद शाम साढ़े 6.00 बजे हरियाणा के मुख्य निर्वाचन अधिकारी और स्टेट नोडल अधिकारियों के साथ भी चुनावों को लेकर बैठक होगी।

उन्होंने बताया कि 10 अक्तूबर, 2019 मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा स्वीप प्रदर्शनी का उदघाटन करेंगे। उसके बाद 10.00 बजे से लेकर 1:30 बजे तक आयोग की हरियाणा के मंडलायुक्तों, जिला निर्वाचन अधिकारियों, एडीजीपी, पुलिस रेंज आईजी और पुलिस अधीक्षकों के साथ बैठक होगी, जिसमें विधानसभा चुनाव बारे विस्तार से चर्चा की जाएगी। दोपहर 2:45 बजे आयोग की हरियाणा की मुख्य सचिव केशनी आनन्द अरोड़ा के साथ बैठक करेंगे। उसके बाद 3:45 बजे मुख्य निर्वाचन आयुक्त श्री सुनील अरोड़ा, निवार्चन आयुक्त अशोक लवासा और सुशील चंद्रा आयोग प्रेस वार्ता के माध्यम से मीडिया से रुबरु होंगे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अमित शाह ने राज्यों के मुख्यमंत्रियों से की बात, 31 मई के बाद लॉक डाउन की स्थिति पर की चर्चा, मांगे सुझाव युवा सरकारी नौकरियों की तरफ अपने रूझान के साथ-साथ उद्यमशील बनने की ओर भी अग्रसर हों - दुष्यंत हरियाणा में कोरोना के 76 नये मामले, कुल संख्या 1381 हुई, 18 लोगों की मौत विज और दुष्यंत में ठनी,विज बोले-कोई विवाद नहीं पर सभी दुकाने रोज नहीं खुलेंगी हरियाणा के 15 जिलों में रेड अलर्ट, 47 डिग्री तक जा सकता है तापमान राज्य की दस सहकारी चीनी मिलों ने 371.67 लाख क्विंटल गन्ने की खरीद की - डॉ. बनवारी लाल हरियाणा में चार दिन तक चलेंगी लू, तापमान रहेगा 46 डिग्री के पार हमें भौतिक विकास के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण पर विशेष ध्यान देना चाहिए - कंवर पाल शिक्षा ऋण पर तीन महीने का ब्याज करेगी वहन - हरियाणा सरकार ग्रुप-ए और बी के सभी अधिकारी पहुचेंगे सरकारी आफिस