Follow us on
Wednesday, April 24, 2024
BREAKING NEWS
पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल एक मई को हेलीमंडी में जनसभा को संबोधित करेंगे: जरावतामनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजारक्त में शर्करा की मात्रा में वृद्धि के बाद केजरीवाल को दिया गया इंसुलिन, आप ने कदम का स्वागत कियागुरुग्राम के डंपिंग यार्ड में लगी भीषण आगः फायर ब्रीगेट की 12 गाड़ियां मौके पर Breaking: हरियाणा पुलिस के कॉन्स्टेबल की हत्या, चेहरा पत्थर से बुरी तरह से कुचलाहरियाणा-पंजाब में मौसम बदलने की संभावनाः विभाग ने बारिश का येलो अलर्ट जारी कियाहिमाचल में कांग्रेस की वादाखि़लाफ़ी के प्रति आक्रोशः अनुराग ठाकुरशिरोमणि कमेटी ने धार्मिक परीक्षा का परिणाम किया घोषित, 1549 विद्यार्थियों को 29 लाख 88 हजार की छात्रवृत्ति राशि
Entertainment

स्वरा और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर-कोरमा का पोस्टर हुआ रिलीज

October 15, 2019 06:20 AM
Jagmarg News Bureau

मुंबई - बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता की फिल्म शीर-कोरमा का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो चुका है। ये फिल्म लेस्बियन लव पर निर्धारित है। पोस्टर में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता हिजाब पहने और इमोश्नल नजर आ रही है। दोनों ही एक्ट्रेस ने एक दूसरे का हाथ थामे रखा है और गहरे इश्क में दिखाई दे रही हैं। पोस्टर में दोनों का हिजाब और हाथों पर लगी हुई मेंहदी सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग फीचर है।

दोनों ही एक्ट्रेसेस स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता ने इस फिल्म का पोस्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। पोस्टर को देखने के बाद लोगों की उत्सुकता और अधिक बढ़ गई है। इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता के अलावा शबाना आजमी भी लीड रोल में होंगी। फिल्म शीर-कोरमा को फराज आरिफ अंसारी ने निर्देशित किया है।

ये फिल्म ऐसी महिला की कहानी है, जिसमें वो अपने फैमिली से संबंध, पहचान और स्वीकृति की भावना पाना चाहती है। शीर-कोरमा के कास्ट और फिल्म के बारे में डायरेक्टर फराज ने बताया था कि, दिव्या और स्वरा इंडस्ट्री के दो प्रतिष्ठित नाम हैं इस समुदाय के सहयोगी भी हैं। उन्हें इस किरदार के लिए चुनना मेरे लिए आसान फैसला था। दरअसल, जब मैंने लिखना शुरु किया तो मेरे दिमाग में दिव्या पहले से ही अपना किरदार निभाते हुए दिख रही थीं।

फिल्म में में स्वरा और दिव्या के अलावा वरिष्ठ अभिनेत्री सुरेखा सिकरी भी मेन लीड में होंगी। फिलहाल अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी