Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Sports

डेनमार्क ओपन में भारतीय चुनौती समाप्त

October 18, 2019 06:38 AM
Jagmarg News Bureau

ओडेन्से (भाषा) - विश्व चैम्पियन पी वी सिंधू, बी साई प्रणीत और समीर वर्मा के सीधे गेमों में हारने के साथ ही 775000 डालर ईनामी राशि के डेनमार्क ओपन बैडमिंटन में भारतीय चुनौती खत्म हो गई । से सीधे गेम में हारकर बाहर हो गई ।

पांचवीं वरीयता प्राप्त ओलंपिक रजत पदक विजेता सिंधू को कोरियाई प्रतिद्वंद्वी अन सी यंग ने दूसरे दौर में 40 मिनट में 21 . 14, 21 . 17 से हराया । अगस्त में स्विटजरलैंड में विश्व चैम्पियनशिप में खिताब जीतने के बाद यह सिंधू की शुरूआती दौर में लगातार तीसरी हार है ।

वह चाइना ओपन के दूसरे और कोरिया ओपन के पहले दौर में हार गई थी । भारत के समीर वर्मा, बी साई प्रणीत और पुरूष युगल में सात्विक साइराज रांकिरेड्डी और चिराग शेट्टी की जोड़ी भी दूसरे दौर में हारकर बाहर हो गई ।

समीर को ओलंपिक चैम्पियन चीन के चेन लोंग ने 21 . 12, 21 . 10 से हराया । वहीं थाईलैंड ओपन चैम्पियन सात्विक ओर चिराग को छठी वरीयता प्राप्त चीन के हान चेंग केइ और झोउ हाओ दोंग ने 21 . 16, 21 . 15 से मात दी।

प्रणीत को दो बार के विश्व चैम्पियन जापान के केंतो मोमोता ने 21 . 6, 21 . 14 से हराया । प्रणाव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी भी मिश्रित युगल में चौथी वरीयता प्राप्त मलेशिया के चान पेंग सून और गोह लियू यिंग से 24 . 26, 21 . 13, 11 . 21 से हारकर बाहर हो गए ।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
आरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने पर मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया सनराइजर्स हैदराबाद का रिकॉर्ड स्कोर, मुंबई को 31 रन से हराकर खाता खोला