Follow us on
Thursday, April 25, 2024
Entertainment

हिमांशी खुराना अब आयेंगी बिग बॉस में

October 21, 2019 06:58 AM

हिमांशी मुख्य रूप से पंजाबी फिल्मों और गानों में काम करती हैं । हिमांशी अपनी खूबसूरती की वजह से लोगों के बीच में बहुत ही लोकप्रिय हैं। हिमांशी मॉडलिंग का काम भी करती हैं ।

हिमांशी खुराना का जन्म करतारपुर साहिब, पंजाब में हुआ था । हिमांशी अपने करियर की शुरुआत मात्र 16 साल की उम्र में ही कर दी थी । 16 साल की उम्र में हिमांशी ने मिस लुधियाना का खिताब अपने नाम किया । इसके अलावा भी इन्होंने कई सारे खिताब अपने नाम किये हैं । हिमांशी ने सन 2010 में अपने पहले पंजाबी गाने में काम किया । इस गाने का नाम जोड़ी था । इसके बाद इन्होंने बहुत से पंजाबी गानों में काम किया ।

सन 2013 हिमांशी के करियर के लिये सबसे अच्छा साल रहा । इस साल इन्होंने सिंगर हार्डी संधू के साथ सोच गाने में काम किया । यह गाना बहुत ही हिट रहा और इन्हें काफी लोकप्रियता हासिल हुयी । इसी साल हिमांशी ने एक फिल्म भी की जिसका नाम साड्डा हक था । यह फिल्म बहुत हिट हुयी । हिमांशी पंजाबी इंडस्ट्री में एक बहुत बड़ा नाम हैं । इन्होंने वहाँ बहुत से बड़े कलाकारों के साथ काम किया है ।

हिमांशी दिखने में बहुत खूबसूरत हैं और अपनी खूबसूरती की वजह से सोशल मीडिया पर इन्हें लाखों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं ।नीचे कमेंट बॉक्स में हमें यह जरूर बताये कि आपको हिमांशी खुराना कैसी लगती हैं ।

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
दिवंगत सिद्धू मूसेवाला का छठा गाना होगा रिलीजः सनी माल्टन ने पोस्ट शेयर कर दी जानकारी इस फेमस पंजाबी सिंगर को बर्थडे के दिन महिला आयोग का नोटिसः नए गाने में महिलाओं को भेड़ कहा एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी