Follow us on
Friday, April 26, 2024
Sports

फेडरर 17वीं बार बासेल टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में

October 25, 2019 06:59 AM

बासेल - रोजर फेडरर ने बुधवार को राडू एल्बोट पर एकतरफा जीत के साथ 17वीं बार स्विस इंडोर टेनिस टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाई। अपने घरेलू टूर्नामेंट में फेडरर की यह लगातार 17वीं जीत है।

नौ बार के चैंपियन फेडरर ने 9000 दर्शकों की मौजूदगी में एल्बोट को 63 मिनट में 6-0, 6-3 से हराया। दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी फेडरर क्वार्टर फाइनल में शुक्रवार को स्टेन वावरिंका और फ्रांसेस टियाफो के बीच होने वाले मैच के विजेता से भिड़ेंगे।

 
Have something to say? Post your comment
More Sports News
विश्व शतरंज चैम्पियनशिप की मेजबानी का दावा करेगा भारत : एआईसीएफ सचिव पटेल आरसीबी के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद की निगाहें फिर से रनों का अंबार लगाने पर मनिका को पछाड़कर भारत की नंबर एक टेबल टेनिस खिलाड़ी बनी श्रीजा खराब फॉर्म से जूझ रही टीमों के मुकाबले में आरसीबी और मुंबई इंडियंस आमने सामने महिला टीम के राष्ट्रीय शिविर में हॉकी इंडिया का भरोसा अनुभव पर सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को छह विकेट से हराया विराट कोहली पर इस आईपीएल में भारी दबाव, दूसरे बल्लेबाजों को मदद करनी चाहिये : स्मिथ आरसीबी और रॉयल्स को शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद हार्दिक को कप्तानी सौंपते समय स्पष्ट संवाद होना चाहिए था: शास्त्री बीसीसीआई ने आईपीएल फ्रेंचाइजी मालिकों को 16 अप्रैल को अहमदाबाद आने का न्योता दिया