Follow us on
Friday, March 29, 2024
BREAKING NEWS
प्रिंट मीडिया को आदर्श आचार संहिता के नियमों को ध्यान में रखते हुए प्रसारण करना चाहिए: अनुराग अग्रवाल अरुणाचल प्रदेश में अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी स्टार प्रचारकों में शामिलकेजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं, उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा: सुनीता केजरीवालChandigarh News: कमानीदार चाकू रखने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तारकेवल कांग्रेस, खासकर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर की पीड़ा को समझ सकते हैं: महबूबा मुफ्तीराहुल का कटाक्ष: मनरेगा श्रमिकों को बधाई कि प्रधानमत्री ने मजदूरी सात रुपये बढ़ा दीसक्सेना के बयान पर केजरीवाल ने कहा: यह एक राजनीतिक साजिश हैBreaking: केजरीवाल ने कोर्ट में खुद पैरवी की, कहा- क्या CM की गिरफ्तारी के लिए 4 बयान काफी हैं
Entertainment

काजोल की इन खूबसूरत तस्वीरो ने फोलोवर्स को किया दीवाना

October 27, 2019 07:01 AM

काजोल ब्राउन कलर की साड़ी में बेहद शानदार अंदाज के साथ अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही हैं. कुछ ही घंटों पहले शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक काफी सारे व्यूज के साथ-साथ काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. वीडियो में काजोल का ये खूबसूरत साड़ी लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. साड़ी में काजोल की अदाएं उनके सभी फैंस का दिल चुराने के लिए काफी हैं.

काजोल सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद करती हैं, वो अक्सर ही अपने तमाम फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. काजोल का हर अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आता है. काजोल के काफी संख्या में फैन फॉलोइंग हैं, जो उनकी हर एक्टिविटी हर अपना ध्यान बनाए रखते हैं. हर कोई उनके दिलकश अंदाज को लेकर उनका कायल हो रहा है. इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देख डाला है और अभी भी इसके व्यूज बढ़ते जा रहे हैं.

काजोल की सेक्सी और हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाती रहती हैं. उनका बोल्ड लुक इस वीडियो में देखने को मिला है. उनका फैशन स्टेटमेंट कमाल है. वह लेटेस्ट ट्रेंड और डिजाइनर ड्रेसेज में अक्सर नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर उनकी ढेरों वीडियो फोटो सामने आती हैं जिसमें वह एकदम डिफरेंट लुक में नजर आती हैं. काजोल आज के समय में काफी पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. वह उन हीरोइनों में से एक हैं जो 90 दशक से इंडस्ट्री में फिल्में करती नजर आ रही हैं.

 
Have something to say? Post your comment
More Entertainment News
एल्विश को सुरक्षा की दृष्टि से अति सुरक्षित बैरक में रखा गया: पुलिस कंपोजर-प्रोड्यूसर बंटी बैंस पर हमले के बाद धमकी : सिद्धू मूसेवाला के मैनेजर रहे चुके Breaking : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री के बड़े प्रोड्यूसर-कंपोजर बंटी बैंस पर हमलावरों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे ‘दंगल’ में पहलवान बबीता फोगाट के बचपन की भूमिका निभा चुकीं सुहानी भटनागर का निधन ग्रैमी अवॉर्ड्स 2024 में भारत ने बिखेरी चमक, पांच भारतीयों ने जीते पुरस्कार मैं जिंदा हूं, Poonam Pandey ने शेयर किया वीडियो, बोलीं- सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान रणबीर कपूर, आलिया भट्ट को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता-अभिनेत्री के फिल्मफेयर खिताब Entertainment : कंगना रनौत की इमरजेंसी 14 जून को रिलीज होगी अमिर ख़ान की बेटी ने नूपुर संग पढ़ा निक़ाह,8 जनवरी को होगी मराठी स्टाइल में शादी Top 10 Movies 2023: शाह रूख, सलमान नहीं बल्कि इस स्टार ने किया वॉक्स ऑफिस पर राज, जानें 2023 की top 10 फिल्मो कि लिस्ट